Uttarakhand: रामनगर में नाले उफान पर आने से बही टाटा सूमो, सवार आठ लोगों में एक की मौत, अन्य घायल

Uttarakhand Press 03 August 2023: रामनगर नैनीताल में मूसलाधार बारिश में ढिकुली का बरसाती नाला उफान पर आ गया, जिससे यहां नाले में एक टाटा सूमो बह गई। टाटा सूमो में सवार आठ लोग भी बह गए। स्थानीय लोगों की मदद से फायर ब्रिगेड कर्मियों ने सवार लोगों को निकाला। घायलों को रामनगर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक की हालत गंभीर देख उसे हायर सेंटर रैफर दिया, लेकिन रास्ते में ही घायल की मौत हो गई।

कॉर्बेट के जंगल से आए पानी से ढिकुली स्थित बरसाती नाला उफान पर आ गया। नाले में दिल्ली की ओर से आ रही टाटा सूमो बह गई। रात करीब दो से ढाई बजे के आसपास योगेश छिमवाल के परिवार ने आसपास के लोगों के साथ टाटा सूमो में सवार लाेगों को किसी तरह बाहर निकाला।

इस दौरान दो लोग कार के साथ आगे बह गए। बाद में मौके पर पहुंचे फायर कर्मियों ने कार से दोनों को निकाला। सभी को रामनगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक प्रकाश चंद्र फुलारा नाम के युवक की हालत गंभीर देख उसे हायर सेंटर रैफर कर दिया। युवक की कालाढूंगी से आगे निकलकर रास्ते में मौत हो गई।

हादसे में घायल:
टाटा सूमो चालक गौरीदत्त, नितिन फुलारा (घायल), शंकर दत्त, ध्रुव शर्मा, ललित फुलारा, हिमांशु फुलारा, भगवती देवी सवार थे। सभी के सभी लोग दिल्ली के निवासी है। सभी दिल्ली से द्वाराहाट के गांव गनौली जा रहे थे।

Read Previous

Uttarakhand: शराब के लिए पैसे मांग रहा था पिता, मां ने मना किया तो हुआ झगड़ा फिर पिता ने लेली मासूम की जान

Read Next

रिश्ते पर कलंक: शादी न करने से नाराज होकर बेटे ने ही रेत दिया पिता का गला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *