हल्द्वानी: 1.5 करोड़ की बैंक रिकवरी करने के लिए नशे में बैंक पहुंचा अिधकारी, मौके पर पहुंची पुलिस

Uttarakhand Press 30 October 2023: हल्द्वानी। एक निजी बैंक का अधिकारी करीब 1.5 करोड़ की रिकवरी करने शराब पीकर खाताधारक के घर पहुंच गया।

आरोप है कि उसने हंगामा भी किया। उधर लोगों ने आरोपी अधिकारी को पकड़कर घटना की वीडियो भी बना ली। महिलाओं ने अभद्रता करने का आरोप भी लगाया। पुलिस ने बैंक अधिकारी का मेडिकल करने के बाद चालान कर उसे छोड़ दिया। घटना 27 अक्तूबर की बताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार तीनपानी निवासी प्रॉपर्टी डीलर ने वर्ष 2013-14 में भोटिया पड़ाव चौकी क्षेत्र स्थित एक निजी बैंक से बड़ा ऋण लिया था। इसके बाद वह किस्त भी जमा करते रहे। इसी बीच उनका सही रिकॉर्ड देखकर बैंक ने फिर से उन्हें एक करोड़ रुपये का ऋण दे दिया। काम सही चलने से किस्त सही समय पर जमा हो जा रही थी। कोविड महामारी के दौरान कामकाम हल्का होने से वह किस्त जमा नहीं कर पाए। बैंक प्रबंधन ने मामले में डीएम के वहां कार्रवाई की अर्जी लगाई थी। बाद में बैंक ने संबंिधत के घर नोटिस भी चस्पा कर दिया।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को बैंक अधिकारी सौरभ नशे की हालत में अपने 5-6 कर्मचारियों के साथ उसके घर पहुंच गया। घर में प्रॉपर्टी डीलर नहीं था। परिजनों का आरोप है उन पर ऋण का पैसा जमा करने का दबाव बनाया गया। उन्होंने बेटे से मामले में बात करने के लिए कहा तो बैंक अधिकारी अभद्रता पर उतारु हो गया। घर में शोरगुल सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। बताया जा रहा है कि बैंक अधिकारी इतने नशे में था कि उसने अपनी पैंट में ही शौच कर दिया। पड़ोसियों ने डायल 112 पर घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची मंडी चौकी पुलिस बैंक अधिकारी को चौकी लेकर आ गई। चौकी प्रभारी गुलाब सिंह कंबोज ने बताया कि शिकायतकर्ता ने तहरीर नहीं दी है। बैंक अधिकारी का चालान किया गया है। मेडिकल में शराब की दुर्गंध आ रही थी। हालांिक शराब पीने की पुष्टि नहीं हो सकी।

सीओ भूपेंद्र सिंह धौनी का कहना है कि मामला संज्ञान में आया था। पुलिस ने मामले में उचित कार्रवाई की है। अब तक किसी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है।

Read Previous

बदायूं में दर्दनाक हादसा: दो स्कूल वाहनों में जोरदार टक्कर, दो बच्चों समेत तीन की मौत, 8 बच्चे अस्पताल में भर्ती

Read Next

Uttarakhand: ‘हत्या या आत्महत्या’ घर में फंदे पर लटका मिला युवक का शव, नहीं मिला सुसाइड नोट, जांच में पुलिस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *