दर्दनाक हादसा: नैनीताल हाईवे पर ट्रैक्टर ने मारी बाइक को टक्कर, डेढ़ साल की बेटी-पत्नी की मौत, पति घायल

Uttarakhand Press 18 July 2023: उत्तराखंड के रूद्रपुर से बाइक पर सवार होकर महिला अपने पति व बच्ची के साथ गांव जा रही थी। इसी दौरान शेरगढ़ चौराहे के पास रेत से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में महिला और उसकी बेटी की मौत हो गई।

बरेली के थाना बहेड़ी क्षेत्र में नैनीताल हाईवे पर दर्दनाक हादसा हुआ है। शेरगढ़ चौराहे के पास सोमवार को रेत से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने तेज व लापरवाही से वाहन को चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार महिला और उसकी मासूम बेटी की मौत हो गई, जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे कस्बा चौकी प्रभारी संजीव कुमार ने घायल को सरकारी अस्पताल भिजवाया। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार जनपद शाहजहांपुर के थाना खुदागंज क्षेत्र के गांव अकबरिया निवासी हरि शंकर अपनी पत्नी चमेली देवी (24) और 19 माह की बेटी सौम्या के साथ उत्तराखंड के रूद्रपुर में रहकर प्राइवेट फैक्ट्री में नौकरी करता था। हरि शंकर सोमवार सुबह पत्नी और बेटी को लेकर बाइक से अपनी बीमार मां को देखने घर जा रहा था।

उसकी बाइक बहेड़ी बाईपास स्थित शेरगढ़ चौराहे के समीप जैसे ही पहुंची, तभी रेत से ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक से चमेली देवी और मासूम सौम्या सड़क पर गिर गई। दोनों के ऊपर से ट्रॉली का पहिया गुजर गया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ने ट्रैक्टर ट्रॉली तेज रफ्तार से दौड़ दिया। राहगीरों ने पीछा करके उसे गांव जाम के पास ट्रैक्टर रुकवा लिया। लोग ट्रैक्टर चालक को पकड़ पाते, उससे पहले ही वह ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर फरार हो गया।

Read Previous

Uttarakhand Crime: कलयुगी बेटे की करतूत, घरेलू विवाद के बाद पिता का सिर सीढ़ी में पटककर की हत्‍या

Read Next

Crime: किशोरी का अपहरण…फिर 50 हजार में बेचा, जबरन शादी कर हैवानियत की हदें पार, पढ़ें पूरा मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *