Uttarakhand: दिल्ली का पर्यटक गंगा के तेज बहाव में बहा- रामझूला पुल के समीप नहाते समय हुआ हादसा

Uttarakhand Press 2 October 2023: Dehradun: ललित नदी में थोड़ा आगे चले गए और तेज बहाव की चपेट में आकर बहने लगे। कुछ दूर तक बहने के बाद वह आंखों से ओझल हो गए। गोताखोर और डीप डाइवर्स ने देर शाम तक नदी में उनकी तलाश की मगर उनका कुछ पता नहीं चला। सोमवार सुबह फिर उनकी तलाश की जाएगी। ललित दिल्ली में एक निजी कंपनी में कार्यरत थे।

पत्नी और दोस्तों के साथ ऋषिकेश घूमने आया दिल्ली का पर्यटक गंगा में नहाते समय तेज बहाव में बह गया। पुलिस और एसडीआरएफ ने देर शाम तक नदी में खोजबीन की, मगर पर्यटक का पता नहीं चला।

एसडीआरएफ के उप निरीक्षक सचिन रावत ने बताया कि ललित शर्मा (30) निवासी हरिकेश नगर, ओखला (नई दिल्ली) अपनी पत्नी और दो दोस्तों के साथ ऋषिकेश घूमने आए थे। रविवार दोपहर ललित, उनकी पत्नी और दोस्त रामझूला पुल के पास गंगा में नहाने पहुंचे।

इस दौरान ललित नदी में थोड़ा आगे चले गए और तेज बहाव की चपेट में आकर बहने लगे। कुछ दूर तक बहने के बाद वह आंखों से ओझल हो गए। गोताखोर और डीप डाइवर्स ने देर शाम तक नदी में उनकी तलाश की, मगर उनका कुछ पता नहीं चला। सोमवार सुबह फिर उनकी तलाश की जाएगी। ललित दिल्ली में एक निजी कंपनी में कार्यरत थे।

Read Previous

Uttarakhand: मुख्यमंत्री और राज्यपाल ने किया महात्मा गांधी और लालबहादुर शास्त्री को नमन, सत्य पर दिया जोर

Read Next

गाली देने पर पीट-पीटकर हत्या, मामूली झगड़े में ली जान, पता पूछने पर कर दिया अधमरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *