प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर शव नाले में फेंका, 20 दिन से लापता थी युवती, आरोपी गिरफ्तार…

Uttarakhand Press News, 15 April 2023: अलीगढ़ महानगर के सिविल लाइंस इलाके से बीस दिन से लापता युवती की उसके प्रेमी ने हत्या कर दी और शव बुलंदशहर के सिकंदराबाद इलाके के नाले में फेंक दिया। युवती की तलाश में जुटी पुलिस ने जांच व सर्विलांस के आधार पर नोएडा निवासी आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर यह खुलासा किया है। अब शव बरामदगी के प्रयास जारी हैं। आरोपी की मानें तो उसकी शादी हो चुकी थी और युवती उस पर पत्नी को छोडऩे का दबाव बना रही थी। इसी के चलते उसने इस हत्या को अंजाम दिया है।

इंस्पेक्टर सिविल लाइंस के अनुसार दोदपुर सिविल लाइंस की 32 वर्षीय यशोदा बीएससी तक पढ़ी थी। उसके पिता की मौत हो चुकी है, जबकि वह घर में मां के अलावा छह बहनों व तीन भाइयों के साथ रहती थी। परिवार ने पुलिस को खबर दी कि 24 मार्च को यशोदा इंटरव्यू देने की कहकर नोएडा गई थी। फिर नहीं लौटी। इस सूचना पर काम करते हुए पुलिस ने मोबाइल की मदद से यशोदा की बातचीत मूल रूप से बुलंदशहर पहासू अटेरना हाल फेस-टू नोएडा निवासी सुरेंद्र कुमार से होना पाया गया। साथ में यह भी पाया गया कि 24 मार्च को यशोदा और सुरेंद्र की लोकेशन एक साथ थी। इस पर पुलिस ने प्रयास कर सुरेंद्र को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।

उसने पूछताछ में स्वीकारा कि वह नोएडा में अपंजीकृत बिना डिग्री के डॉक्टरी का पेशा करता है। पुलिस के अनुसार उसने स्वीकारा कि बीएससी की पढ़ाई के दौरान अतरौली के परीक्षा केंद्र पर उसकी मुलाकात यशोदा से हुई। दोनों में बातचीत के चलते प्रेम संबंध हो गए। पिछले दिनों सुरेंद्र की शादी हो गई। इस खबर पर यशोदा भड़कने लगी थी। वह सुरेंद्र पर दबाव डाल रही थी कि कैसे भी वह अपनी पत्नी को छोड़कर उसके साथ शादी करे। इसी बात पर सुरेंद्र ने उसे साजिश रचकर नौकरी दिलाने के बहाने नोएडा बुलाया और उसकी गला दबाकर हत्या कर शव सिकंदराबाद क्षेत्र के हामिदपुर में नाले में फेंक दिया। पुलिस के अनुसार आरोपी सुरेंद्र से युवती का आधार कार्ड बरामद किया है और उसका फोन नहीं मिला है। आरोपी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है। अब शव बरामदगी के प्रयास जारी हैं।

Read Previous

Arvind Kejriwal: आबकारी नीति में कथित भ्रष्टाचार के लिए कल CBI करेगी केजरीवाल से पूछताछ, राजधानी का सियासी पारा फिर गर्म

Read Next

12 साल की किशोरी से ई रिक्शा चालक और होमगार्ड ने किया सामूहिक दुष्कर्म, रिश्तेदार के घर जा रही थी पीड़िता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *