हल्द्वानी: कार को तेज रफ्तार बस ने मार दी टक्कर, हादसे में कपड़ा व्यवसायी घायल, पत्नी की मौत

Uttarakhand Press 21 June 2023: हल्द्वानी। टांडा रेलवे फाटक के पास खड़ी कार को तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी। हादसे में बेटे का इलाज कराने दिल्ली जा रहे हल्द्वानी सदर बाजार के कपड़ा व्यवसायी की पत्नी की मौत हो गई, जबकि व्यावसायी की हालत नाजुक है। बेटे और चालक के मामूली चोट आई हैं। हादसे के बाद बस के चालक और परिचालक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

वार्ड 19 मल्ला गोरखपुर, हल्द्वानी निवासी तेजिंदर सिंह की सदर बाजार हल्द्वानी में कपड़े की दुकान है। सोमवार रात करीब 10 बजे वह बेटे का इलाज कराने के लिए कार से दिल्ली रवाना हुए। उनका दोस्त चकलुवा निवासी सुखवीर सिंह कार चला रहा था और उसके बगल में 11 वर्षीय बेटा भवजोत सिंह था। पीछे तेजिंदर सिंह और उनकी पत्नी मनप्रीत कौर (40) बैठे थे।

टांडा रेलवे बैरियर बंद होने पर उन्होंने वाहनों के पीछे अपनी कार भी लगा दी। इसी दौरान पीछे से आ रही एक फैक्टरी की तेज रफ्तार बस ने उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पिछली सीट पर बैठे तेजिंदर और उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई।

बस चालक-परिचालक वाहन छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल रुद्रपुर भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने मनप्रीत कौर को मृत घोषित कर दिया। हालत नाजुक होने पर तेजिंदर को हल्द्वानी रेफर कर दिया, उनका हल्द्वानी के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

कार में सवार व्यापारी के बेटे और चालक के भी मामूली चोट आई हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव परिजनों को सौंप दिया। पंतनगर एसएचओ आरएस डांगी का कहना है कि बस को कब्जे में ले लिया है। तहरीर मिलने पर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।

Read Previous

Uttarakhand: सुसाइड नोट में पति से मांगी माफी और फांसी पर झूल गई महिला, जाने क्या है पूरा मामला

Read Next

दो महीने पहले किया प्रेम विवाह, महिला का फंदे पर लटका मिला शव, हत्या का आरोप, पति फरार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *