Uttarakhand Crime: आरोपित ने सात साल के बच्चे को अश्लील वीडियो दिखाकर किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

Uttarakhand Press 14 October 2023: Dehradun Crime News: सात साल के बच्चे को अश्लील वीडियो दिखाकर एक आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। रायपुर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि उनका सात साल का बेटा घर के बाहर खेल रहा था। आरोपित, बच्चे को चीज दिलाने के बहाने अपने घर पर ले गया, और उसे अश्लील वीडियो दिखाई। इसके बाद आरोपित ने उसके साथ कुकर्म किया। रायपुर थानाध्यक्ष कुंदन राम ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

चार माह पुरानी है घटना:
शिकायतकर्ता के अनुसार, रायपुर ग्राम निवासी एक 12 वर्षीय छात्र ने अपने मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो दिखाकर उसके सात वर्षीय बेटे के साथ दुष्कर्म किया। हालांकि यह घटना करीब चार माह पुरानी है लेकिन पीड़ित के पिता के बीते बुधवार को शिकायत दर्ज कराने के बाद यह मामला प्रकाश में आया।

सातवीं का छात्र है आरोपित:
पीड़ित के पिता ने बताया कि उसका बेटा कक्षा तीन तथा आरोपित 7वीं कक्षा का छात्र है और वह उसके पड़ोस में रहता है। बताया कि उसका बेटा जब घर के बाहर खेल रहा था तो आरोपित छात्र ने चीज दिलाने का लालच देकर उसे अपने घर ले गया और उसे अपने मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो दिखाया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया और इस बारे में किसी को न बताने के लिए कहा।

दोनों परिवारों को इस घटना के बारे में एक दिन बाद ही पता चल गया था, लेकिन उन्होंने पुलिस को इसकी रिपोर्ट नहीं करने का फैसला किया।

बुधवार को पुलिस के पास की शिकायत:
एक अधिकारी के मुताबिक, पुलिस शिकायत से बचने के लिए पीड़ित के परिवार के साथ समझौते के आधार पर आरोपित को दूसरे शहर में पहचान वालों के यहां भेज दिया गया था। हालांकि, कुछ हफ्ते पहले आरोपित छात्र वापस अपने घर लौट आया। छात्र के घर लौटने की सूचना जब पीड़ित छात्र के पिता को मिली तो परिवार ने आपत्ति जताई और मामले का कोई हल न निकलने पर बीते बुधवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

Read Previous

Delhi: बीयर पिलाकर चोर के 20 लाख रुपये चुरा ले गया एक टैक्सी चालक, आखिर में दोनों पकड़े गये

Read Next

शादी का झांस देकर छह माह तक देवर ने बनाए विधवा भाभी से संबंध, पीड़िता बोली- इस वजह से सहती रही सब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *