Haldwani: बार में शराब पी, खाना खाया, बिल आया तो एसओजी कर्मी बनकर धमकाया

Uttarakhand Press News, 02 June 2023: रामपुर रोड स्थित एक बार व रेस्टोरेंट में गुरुवार दोपहर 12 बजे दो युवक आए और डेढ़ घंटे तक शराब के खूब पेग खींचे। जब बिल देने की बारी आई तो दोनों युवक खुद को एसओजी कर्मी बताने लगे और बिल देने से मना कर दिया।

रामपुर रोड स्थित एक बार में बैठकर दो युवकों ने जमकर शराब पी। खाना खाया। बिल देने की बारी आई तो होश फाख्ता हो गए। दोनों युवक खुद को एसओजी कर्मी बताने लगे और बिल देने से मना कर दिया। इस पर बार संचालक ने पुलिस बुला ली तो सच सामने आ गया।

चार हजार रुपये का बिल थमा दिया:
रामपुर रोड स्थित एक बार व रेस्टोरेंट में गुरुवार दोपहर 12 बजे दो युवक आए और डेढ़ घंटे तक शराब के खूब पेग खींचे। इसके बाद पेटभर चिकन, चावल, नान व सब्जी का जायका लिया। दो घंटे खाने-पीने के बाद दोनों उठकर काउंटर पर पहुंचे। इस दौरान बार संचालक ने चार हजार रुपये का बिल थमा दिया।

दोनों पक्षों के बीच होने लगा हंगामा:
बिल देखते ही दोनों पहले एक-दूसरे का मुंह ताकने लगे। इसके बाद दोनों ने बताया कि वह हल्द्वानी में एसओजी कर्मी हैं। उन्हें भी बिल देना पड़ेगा। इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच हंगामा होने लगा। बार संचालक को शक हुआ और टीपी नगर चौकी इंचार्ज पंकज जोशी को फोन कर दिया। जोशी कोर्ट गए थे, लेकिन उन्होंने पुलिस कर्मियों को मौके पर भेजकर युवकों को चौकी लाने के निर्देश दिए।

दोनों युवकों का पुलिस एक्ट में चालान:
पुलिस दोनों को उठाकर चौकी ले गई। युवक नशे में धुत थे। समझौता इस बात पर हुआ कि दोनों बिल का भुगतान करेंगे। चौकी इंचार्ज के अनुसार दोनों युवकों का पुलिस एक्ट में चालान किया गया है, ताकि भविष्य में ऐसे हरकत दोबारा न करें। साथ ही युवकों ने माफीनामा भी लिखा है।

Read Previous

Uttarakhand: डॉक्टर ने पत्नी के साथ लगाया मौत का इंजेक्शन, 12 साल के मासूम ने दी माता-पिता को मुखाग्नि..

Read Next

Love Jihad in Uttarakhand: बाबर बना राहुल, नाबालिग को बहला फुसला ले गया अजमेर, किया दुष्कर्म..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *