Uttarakhand: नाबालिग से दुष्कर्म फिर अश्‍लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल और बनाया धर्मांतरण का दबाव

Uttarakhand Press News, 06 June 2023: Kashipur News: कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की महिला ने पुलिस को तहरीर देकर एक युवक पर उसकी नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म करने तथा अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रुपये मांगने का आरोप लगाया है।

पीड़ित के स्वजन ने युवक पर धर्मांतरण के लिए भी दबाव बनाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित युवक के खिलाफ पाक्सो सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मामले में आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया।

ग्राम चांदपुर निवासी एक महिला ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि ग्राम प्रतापपुर निवासी वसीम पुत्र अकबर उसकी गैर मौजूदगी में उसकी 17 वर्षीय नाबालिग पुत्री को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाता है और जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता है। आरोप है कि युवक उसकी पुत्री पर धर्मांतरण के लिए दबाव बनाता है। मना करने पर गालीगलौज कर जान से मारने की धमकी देता है।

आरोपित युवक उसकी पुत्री की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। फोटो वायरल नहीं करने के एवज में रुपये की मांग करता है। पीड़िता ने बताया कि लोक-लाज के भय से उसने आरोपित वसीम को 20 हजार रुपये भी दिये है।

दो जून को वसीम उसके घर आया और धमकी दी कि अपनी बेटी को हमारे साथ बैंगलोर भेज दो, मुझे उससे शादी करनी है अगर नहीं भेजोगे तो तुम लोगों को जान से मार देंगे। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित युवक के विरुद्ध धारा 376, 504, 506, 384 आइपीसी तथा पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

Read Previous

Birthday of CM Yogi: जानिए उत्तराखंड का बेटा कैसे बना UP का मुख्यमंत्री, दिलचस्प है कहानी..

Read Next

Alert: अरब सागर में बन रहा चक्रवात तूफान, भारत में मानसून के प्रवेश पर गंभीर प्रभाव पड़ने की आशंका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *