Uttarakhand: मुस्लिम युवक के साथ भाजपा नेता की बेटी की शादी का कार्ड वायरल, छिड़ा विवाद, सामने आया नेता का बयान और बोले…

Uttarakhand Press News, 19 May 2023: मुस्लिम युवक के साथ भाजपा नेता की बेटी की शादी का कार्ड वायरल होने के बाद प्रदेशभर में इसकी चर्चा हो रही है। अलग-अलग तरह से प्रतिक्रियाएं मिलने के बाद अब भाजपा नेता व पौड़ी के पालिकाध्यक्ष यशपाल बेनाम का बयान सामने आया है।

भाजपा नेता व पौड़ी के पालिकाध्यक्ष यशपाल बेनाम ने कहा कि ये 22वीं सदी है और बच्चों को अपने फैसले लेने का पूरा हक है। इस पर किसी को भी एतराज नहीं होना चाहिए। दरअसल, यशपाल बेनाम की बेटी मोनिका की शादी अमेठी निवासी रईस अहमद के बेटे मोनिस से हो रही है। शादी को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। कोई इसे धर्म से जोड़कर देख रहा है तो कोई किसी तरीके से।

यशपाल ने कहा कि लोग क्या कह रहे हैं, क्या कर रहे हैं, इससे उन्हें कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि यह 22वीं सदी है। अब नई पीढ़ी अपना भविष्य खुद तय कर रही है। हम दोनों परिवार दोनों बच्चों की खुशी व बेहतर भविष्य के लिए आपसी रजामंदी से शादी कर रहे हैं। विवाह संपूर्ण हिंदी रीति रिवाज से होने जा रहा है।

Read Previous

हल्द्वानी: तीन जेल कर्मियों पर दुष्कर्म का आरोप लगाकर महिला लापता, जाने पूरा मामला..

Read Next

लालकुंआ में हटाए रेलवे की भूमि से 300 घर, एक मजार व स्कूल भी तोड़ा, हिरासत में लिए गए विरोध करने वाले लोग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *