Uttarakhand: बुआ की बेटी से दुष्कर्म करता रहा अधेड़, बनाई अश्‍लील वीडियो, लड़की की शादी तय होने पर पार की दरिंदगी की हद

Uttarakhand Press 04 July 2023: Roorkee: एक अधेड़ अपनी बुआ की बेटी को डरा धमकाते हुए दुष्कर्म करता रहा। मामला खुलने पर स्वजन युवती को लेकर कोतवाली सिविललाइंस पहुंचे। इस दौरान आरोपित से युवती पक्ष की हाथापाई हो गई। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया।

रुड़की में रहने वाले हरियाणा के पानीपत निवासी व्यक्ति की बुआ भी रुड़की में रहती है और अधेड़ की बेटी की ससुराल भी रुड़की में है। आरोप है कि पिछले कुछ समय से अधेड़ ने अपनी बुआ की लड़की को डरा धमका कर उसके साथ जबरन संबंध और अश्लील वीडियो भी बनाए। परिवार को नुकसान पहुंचाने का डर दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। युवती की कुछ समय बाद शादी होने वाली हैं।

शादी नहीं करने का दबाव बना रहा था आरोपित:
आरोपित उस पर शादी नहीं करने का भी दबाव बना रहा था। परेशान होकर युवती ने सोमवार को अपनी मां को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। अपने भतीजे की करतूत सुनकर महिला के भी पांव तले की जमीन खिसक गई। महिला अपनी बेटी को लेकर कोतवाली पहुंची और पुलिस को तहरीर दी।

पुलिस ने आरोपित को भी कोतवाली बुला लिया। इसी दौरान वह युवती की गलती निकालने लगा। इसे लेकर दोनों पक्षों में नोकझोंक और हाथापाई हो गई। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया। वरिष्ठ उप निरीक्षक अभिनव शर्मा ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है।

कोल्ड ड्रिंक में नशे की गोली मिलाकर युवती से दुष्कर्म:
वहीं झबरेड़ा में कोल्ड ड्रिंक में नशे की गोलियां मिलाकर एक युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। आरोपित घर से फरार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। झबरेड़ा थाना क्षेत्र निवासी एक युवती का इंटरनेट मीडिया पर रुड़की के पाडली गुर्जर गांव निवासी अजीम से संपर्क हुआ।

इसके बाद इनकी दोस्ती हो गई। दोनों कुछ दिन बाद फोन पर एक-दूसरे से बात करने लगे। युवती का आरोप है कि 28 जून को युवक ने उसे मिलने के लिए बुलाया था। वह युवक से मिलने आई। युवक उसे होटल में ले गया और कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी। कोल्ड ड्रिंक पीते ही युवती बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। होश आने पर युवती को इसका पता चला।

युवती ने जब इसका विरोध किया तो युवक धमकी देने लगा। युवती बदहवाश हालत में घर पहुंची और स्वजन को मामले की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को मामले की तहरीर दी गई। झबरेड़ा थाना प्रभारी धर्मेंद्र राठी ने बताया कि पुलिस इस मामले में अजीम निवासी पाडली गुर्जर, कोतवाली गंगनहर पर मुकदमा दर्ज किया है।

Read Previous

आज गुरु पूर्णिमा पर राशि अनुसार करें इन चीजों का दान, बनी रहेगी सुख-समृद्धि

Read Next

NAINITAL: बारिश के चलते जिले की छह सड़कें बंद, हल्द्वानी में सबसे अधिक बरसे मेघ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *