दिल्ली में अनोखी चोरी: सामान नहीं मिला तो चोरों का पसीजा दिल, घर में रख गए 500 रुपये का नोट

Uttarakhand Press 24 July 2023: रोहिणी सेक्टर आठ स्थित घर में चोरी करने गए गैंग को जब चोरी लायक कुछ नहीं मिला तो वह वहां पर 500 रुपये का नोट रखकर चले गए। मकान मालिक जब वापस लौटा तो उन्होंने नार्थ रोहिणी थाना पुलिस को इसकी शिकायत की। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है।

रोहिणी सेक्टर आठ स्थित घर में चोरी करने गए गैंग को जब चोरी लायक कुछ नहीं मिला तो वह वहां पर 500 रुपये का नोट रखकर चले गए। मकान मालिक जब वापस लौटा तो उन्होंने नार्थ रोहिणी थाना पुलिस को इसकी शिकायत की। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को नार्थ रोहिणी थाना पुलिस को जानकारी मिली थी कि रोहिणी सेक्टर आठ स्थित घर में चोरी कर ली गई है। बुजुर्ग ने पुलिस को बताया कि वह पत्नी के साथ गुरुग्राम में रह रहे उनके बेटे के पास गए थे। शुक्रवार सुबह उन्हें पड़ोसी ने फोन कर बताया कि घर में चोरी हो गई है।

जब वह घर पहुंचे तो देखा कि घर के मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ था। अंदर से कोई सामान चोरी नहीं था। लेकिन दरवाजे के पास उन्हें 500 का नोट पड़ा मिला। अब पुलिस मानकर चल रही है कि यह नोट चोरी करने आए लोग छोड़कर गए। फिलहाल पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कौन उनके घर की ओर आया था।

बता दें कि पिछले महीने भी एक ऐसी घटना शाहदरा इलाके में देखने को मिली थी। जहां पर लुटेरों ने एक जोड़े को लूटने की कोशिश की थी।जब उनके पास पैसे नहीं मिले थे तो वह उन्हें सौ रुपये का नोट थमा कर चले गए थे।

Read Previous

अब इस नाम से जाना जाएगा ट्विटर, नाम और Logo चेंज, आखिर क्या करके मानेंगे एलन मस्क

Read Next

महाराष्ट्र-गुजरात में तबाही: विदर्भ में 19 की मौत, जूनागढ़ में 3000 लोग फंसे, पंजाब में घरों में घुसा पानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *