Adipurush: फिल्म आदिपुरुष का विरोध जारी, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फूंका निर्माता का प्रतीकात्मक पुतला

Uttarakhand Press 22 June 2023: यह फिल्म हिंदू धर्मग्रंथ रामायण पर आधारित है। लेकिन इसके कथनाक व नाट्य रूपांतरण जान बूझकर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने की नियति से बनाए गए हैं। ऐतिहासिक व पौराणिक तथ्यों के साथ अनावश्यक छेड़छाड़ की गई है। कहा कि फिल्म में दिखाए गए दृश्य और डायलॉग रामायण के पात्रों की गरिमा के अनुरूप नहीं है।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को हिंदी फिल्म आदिपुरूष के निर्माता का कलेक्ट्रेट चौराहे पर प्रतीकात्मक पुतला फूंका। नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे और डीएम के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा। बजरंग दल के प्रांत सह संयोजक गौरव सिंह रघुवंशी ने कहा कि हिंदी फिल्म आदिपुरूष 16 जून से सिनेमा घरों में दिखाई जा रही है।

यह फिल्म हिंदू धर्मग्रंथ रामायण पर आधारित है। लेकिन इसके कथनाक व नाट्य रूपांतरण जान बूझकर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने की नियति से बनाए गए हैं। ऐतिहासिक व पौराणिक तथ्यों के साथ अनावश्यक छेड़छाड़ की गई है। कहा कि फिल्म में दिखाए गए दृश्य और डायलॉग रामायण के पात्रों की गरिमा के अनुरूप नहीं है। इसलिए फिल्म के प्रदर्शन पर देशभर में अतिशीघ्र रोक लगाई जाए।

Read Previous

जीजा बना जल्लाद, ब्यूटी पार्लर से घर आ रही नाबालिग साली से किया दुष्कर्म फिर बनाई अश्लील वीडियो

Read Next

श्रीकृष्ण की भक्ति से नाराज शौहर ने पत्नी को दिया तीन तलाक, फिर महिला ने अपनाया हिंदू धर्म..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *