जीजा बना जल्लाद, ब्यूटी पार्लर से घर आ रही नाबालिग साली से किया दुष्कर्म फिर बनाई अश्लील वीडियो

Uttarakhand Press 22 June 2023: बरेली में ब्यूटी पार्लर का कोर्स कर रही नाबालिग साली को जीजा बहला-फुसला कर ले गया। उसको नशीला पदार्थ खिलाने के बाद दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

इज्जतनगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की किशोरी ब्यूटी पार्लर का कोर्स कर रही है। 13 जून को ब्यूटी पार्लर से लौटते वक्त फरीदापुर चौधरी निवासी उसका जीजा मिल गया। वह किशोरी को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया। नशीला पदार्थ खिलाने के बाद उसने किशोरी से दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना ली।

किसी को बताने पर किशोरी को जान से मारने की धमकी भी दी। बदहवास किशोरी घर लौटी और मां को इस बारे में बताया। इसके बाद किशोरी के परिजन आरोपी के घर पहुंचे तो उसने धमकी दी और बाद में अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। किशोरी के पिता की तहरीर पर इज्जतनगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read Previous

NAINITAL: अब एक महीने नहीं, बल्कि पूरे एक साल तक रहेगा CCTV कैमरों में रिकॉर्ड, एक करोड़ में तैयार हो रहा हाईटेक कंट्रोल रूम

Read Next

Adipurush: फिल्म आदिपुरुष का विरोध जारी, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फूंका निर्माता का प्रतीकात्मक पुतला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *