जम्मू कश्मीर: राजौरी के डांगरी में आतंकी हमला, 2 की मौत और 4 घायल

Uttarakhand Press News, 2 January 2023:राजौरी: जम्मू कश्मीर के राजौरी में रविवार देर शाम आतंकी हमला हुआ है। आतंकियों ने जमकर फायरिंग कर दी। पुलिस के अनुसार इस फायरिंग में दो लोगों की मौत हुई है। वारदात को बाद सेना व पुलिसकर्मियों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है। इलाका छावनी में तब्दील हो गया है।

सेना जांच अभियान चला आतंकियों की तलाश में जुटी है। जानकारी के मुताबिक हमले में चार लोग घायल भी हुए हैं। घायलों को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नए साल के पहले दिन इस आतंकी हमले से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। इससे पहले आज आतंकी ने सुरक्षाकर्मी

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने कथित तौर पर राजपोरा इलाके में सुरक्षाकर्मियों का हथियार छीन लिया था। वहींं, 16 दिसंबर 2022 को राजौरी जिले में भारतीय सेना के एक संतरी द्वारा कथित तौर पर फायरिंग की घटना में दो नागरिकों की मौत हो गई।

गौरतलब है कि घाटी के मुकाबले बेहद शांत रहने वाले जम्मू क्षेत्र में पिछले कई वर्षों में यह पहला ऐसा हमला है और वह भी नये साल के पहले दिन हुआ है. जम्मू जोन के अवर पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह ने बताया कि पुलिस, सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने संयुक्त रूप से विस्तृत घेराबंदी की है और तलाशी अभियान चलाया है, ताकि अपर डांगरी गांव में हुई गोलीबारी में लिप्त दो ‘हथियारबंद लोगों’ को पकड़ा जा सके. राजौरी के ऊपरी डांगरी गांव में सुरक्षा बलों का तलाशी अभियान जारी है.

Read Previous

Coronavirus Updates: उत्तराखंड में 1 कोरोना संक्रमित की मौत, मिले 3 नए मरीज

Read Next

Uttarakhand Press News: अतिक्रमण मामले में हाईकोर्ट के फैसले के बाद हल्द्वानी के 4,365 घरों पर संकट, सुप्रीम कोर्ट से लगाई गुहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *