Murder In Uttarakhand: हरिद्वार में घर में अकेली महिला की गला दबाकर हत्या, लूटपाट का अंदेशा, CCTV फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

Uttarakhand Press 21 October 2023: Murder In Haridwar उत्तरी हरिद्वार में घर में अकेली एक महिला की हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक भूपतवाला स्थित शिवनगर रानी गली निवासी महेश सैनी पेशे से टेलर हैं। उनके दो बेटे हैं। एक हास्टल में रहकर पढ़ता है और दूसरा हरिद्वार में एक इंस्टीट्यूट का छात्र है। शुक्रवार को महेश सैनी की पत्नी ममता घर पर अकेली थी। जब उसका बेटा घर आया तो देखा कि…

उत्तरी हरिद्वार में घर में अकेली एक महिला की हत्या कर दी गई। माना जा रहा है कि लूटपाट का विरोध करने पर महिला की हत्या की गई है। हालांकि, घर से कोई भी सामान गायब होने की बात से पुलिस इनकार कर रही है। पुलिस टीमें गठित कर हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, भूपतवाला स्थित शिवनगर रानी गली निवासी महेश सैनी पेशे से टेलर हैं। उनके दो बेटे हैं। एक हास्टल में रहकर पढ़ता है और दूसरा हरिद्वार में एक इंस्टीट्यूट का छात्र है। शुक्रवार को महेश सैनी की पत्नी ममता घर पर अकेली थी।

बेटे ने बेड पर पड़ा देखा मां का शव:
इंस्टीट्यूट में पढ़ने वाला उनका बेटा अभय शुक्रवार दोपहर घर पहुंचा तो बाहर से द रवाजे की कुंडी लगी थी। अभय को लगा कि मां पड़ोस में कहीं गई होगी। वह दरवाजा खोलकर अंदर पहुंचा तो बेड पर मां का शव देखा। शव आधा बेड पर और आधा नीचे लटका हुआ था और मुंह से खून निकल रहा था। अभय की चीख सुनकर आसपास के लोग आ गए और घटना की सूचना पुलिस को दी।

सीसीटीवी फुटेड खंगालने में जुटी पुलिस:
शहर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला ने घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी जुटाई। बाद में एसएसपी प्रर्मेंद्र डोबाल, एसपी क्राइम अजय गणपति, एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने भी मौका मुआयना कर जानकारी हासिल की। एसओजी और फारेंसिक टीमों ने भी सुराग जुटाए। वहीं, एक पुलिस टीम आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी है।

एसएसपी ने जल्द घटना के पर्दाफाश की कही बात:
शुरुआत में ऐसा माना जा रहा था कि लूटपाट के लिए हत्या को अंजाम दिया गया है, लेकिन पुलिस ने घर से कोई भी जेवर-नकदी आदि सामान गायब होने से इनकार किया है। एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल ने कहा कि जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

Read Previous

Uttarakhand: विकासनगर के तीन अलग-अलग क्षेत्रों में 18 बीघा अवैध प्लाटिंग पर एमडीडीए ने चलाई जेसीबी, एसडीएम के आदेश पर की गई कार्रवाई

Read Next

उत्तर प्रदेश में दर्दनाक हादसा: यमुना एक्सप्रेसवे पर अज्ञात वाहन ने कार को मारी टक्कर, पांच की मौत और तीन गंभीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *