तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी सहित 2 के खिलाफ FIR दर्ज, यौन शोषण का आरोप

Uttarakhand Press 20 June 2023: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। मिसेज सोढ़ी का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस की शिकायत के बाद अब पुलिस ने निर्माता सहित दो लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। बीते महीने जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने निर्माता असित मोदी के साथ-साथ शो से जुड़े दो और लोगों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। इस मामले में पुलिस काफी समय से जांच-पड़ताल कर रही है। अब सोमवार को मुंबई पुलिस ने यौन उत्पीड़न मामले में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर असित मोदी सहित तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है।

निर्माता के साथ इन दो लोगों के खिलाफ हुई FIR:
अभिनेत्री द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद पुलिस ने असित मोदी के साथ-साथ, ऑपरेशन हेड सोहेल रमानी और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

समाचार एजेंसी एएनआई में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक असित मोदी के साथ-साथ सोहेल और जतिन के खिलाफ धारा 354 और 509 के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस मामले में पुलिस ने अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।

पवई पुलिस ने रिकॉर्ड किया था एक्ट्रेस का स्टेटमेंट:
आपको बता दें कि बीते महीने पवई पुलिस ने यौन उत्पीड़न मामले में असित मोदी के साथ-साथ दो लोगों के खिलाफ एक्ट्रेस का बयान दर्ज किया था। पवई पुलिस ने बताया था कि एक्ट्रेस के स्टेटमेंट के बाद इस मामले में उन्होंने असित मोदी और सोहेल रमानी को अपना स्टेटमेंट दर्ज करवाने के लिए समन भी भेजा था।

हालांकि, असित मोदी ने एक्ट्रेस द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को गलत बताते हुए बयान जारी करते हुए कहा था, “हम उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे। वह हमें और शो दोनों को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। क्योंकि उनका कॉन्ट्रैक्ट हमारे साथ खत्म हो गया है, इसलिए वह हम पर ऐसे बेबुनियाद आरोप लगा रही हैं”।

एक्ट्रेस ने की थी माफी की मांग:
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मिसेज सोढ़ी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस एक मीडिया बातचीत में ये बताया था कि शो के निर्माता असित मोदी सालों से उनका यौन उत्पीड़न कर रहे हैं। लेकिन वह अपनी जॉब को खोने के डर की वजह से अब तक चुप थीं।

उन्होंने ये भी कहा था कि असित मोदी उनसे हाथ जोड़कर माफी मांगे। उनके अलावा शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वालीं मौनिका भदोरिया ने भी मेकर्स पर काफी इल्जाम लगाए थे।

Read Previous

Uttarakhand: नैनीताल हाई कोर्ट ने दी शादीशुदा महिला को लिव-इन में रहने की इजाजत, क्‍या है पूरा मामला? पढ़ें

Read Next

‘हनुमान भगवान नहीं, भक्त हैं…’, मनोज मुंतशिर के बयान पर मचा हाहाकार, भड़के लोग बोले- ‘दिमाग खराब हो गया है’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *