iPhone पाने की सनक में डिलीवरी बॉय की कर दी हत्या, फिर तीन दिन घर में रखी लाश

Uttarakhand Press News, 20 February 2023: आईफोन की चाहत में लोग हत्यारा बन जाए इससे अधिक हैरान करने वाली बात कुछ नहीं हो सकती। जी हां यह बात सच है, दरअसल, कर्नाटक के हासन में आईफोन पाने की सनक ने एक युवक को हत्यारा बना दिया। यह घटना शनिवार की है। एक युवक ने एक ई-कॉमर्स डिलीवरी बॉय की इसलिए केवल चाकू मारकर हत्या कर दी क्योंकि उसके पास सेकेंड हैंड आईफोन के भुगतान के लिए पैसे नहीं थे जिसे उसने ऑनलाइन ऑर्डर किया था। घटना 7 फरवरी को हसन के अरसीकेरे शहर में हुई और सबसे हैरान करने वाली बात यह थी कि मृतक और आरोपी दोनों का पहला नाम हेमंत था।

विस्तार से जानें क्या है पूरा मामला?
पुलिस के मुताबिक, 20 साल के हेमंत दत्त ने हाल ही में एक ई-कॉमर्स पोर्टल पर सेकेंड हैंड आईफोन के लिए ऑर्डर दिया था। ऑर्डर मिलने के बाद कंपनी ने डिलीवरी बॉय हेमंत नाइक को आरोपी शख्स के घर भेजा। आरोपी ने पैसे लाने की बात कहकर उसे अंदर इंतजार करने के लिए कहा। लेकिन कुछ ही देर में आरोपी चाकू लेकर लौटा और उसने डिलीवरी ब्वॉय पर कई वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई।

मृतक की जली लाश मिलने के बाद हुआ खुलासा
दरअसल, अर्सिकेरे शहर के अंककोप्पल रेलवे स्टेशन के पास 11 फरवरी को कर्नाटक पुलिस को एक जली हुई लाश मिली थी। इस तरह रेलवे स्टेशन के पास जली हुई लाश मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की गंभीरता को देखते हुए अधिकारियों ने तत्काल मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन कर दिया। जांच में जो खुलासा हुआ, उससे पुलिस भी हैरान रह गई।

तीन दिनों तक घर पर ही रखी लाश
डिलीवरी बॉय की हत्या के बाद वह घबरा गया और उसे कुछ समझ में नहीं आया। फिर आनन-फानन में लाश को घर में ही छिपा दिया। तीन दिन तक लाश को ठिकाने लगाने के लिए सोचने लगा। लेकिन जब कोई रास्ता नहीं मिला तो लाश को बोरे से ढका और स्कूटी पर लादकर सुबह-सुबह करीब 4.50 बजे उसे ठिकाने लगाने निकल पड़ा। घर से बोरी में लाश लेकर दत्ता रेलवे स्टेशन की झाड़ियों के पास पहुंच गया और फिर बोरी को स्कूटी से उतारा और फिर उसे आग के हवाले कर दिया।

Read Previous

ब्राजील के शहरों में बाढ़ आने से कई लोगों की मौत, कार्निवल उत्सव हुआ रद्द

Read Next

चारधाम यात्रा 2023: धामों में श्रद्धालुओं की संख्या पर आज हो सकता है फैसला, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की बैठक आज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *