Uttarakhand: रामनगर के जंगल में संदिग्ध हाल में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Uttarakhand Press 27 October 2023: रामनगर के सावल्दे में एक युवक का शव संदिग्ध हाल में पेड़ से लटका हुआ मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिजनों ने बेटे की हत्या करने की आशंका जताई है।

सीओ बलजीत सिंह भाकुनी ने बताया कि सावल्दे के जंगल में वन चौकी के पास एक युवक का शव पेड़ से लटका होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के शव को कब्जे में लिया और शिनाख्त कराई। युवक की शिनाख्त गणेश सिंह (31) पुत्र जयपाल सिंह निवासी ढेला बंदोबस्ती के रूप में हुई। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। उनका कहना है कि बेटे की हत्या की गई है, ये सामान्य मौत नहीं है।

सीओ ने बताया कि युवक दो माह से अपने घर नहीं गया था। पुलिस हर एंगल से जांच पड़ताल कर रही है। हत्या की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है। शव एक दिन पुराना लग रहा है। शव की पहचान युवक की जेब में मिले आधार कार्ड से हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

युवक ने विषाक्त पदार्थ का किया सेवन:
गरमपानी (नैनीताल)। खैरना बाजार निवासी एक युवक ने बृहस्पतिवार शाम अज्ञात कारणों से विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। युवक की हालत बिगड़ने पर आसपास के लोगों ने उसे सीएचसी गरमपानी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया।

Read Previous

Roorkee: बुखार से महिला व दो बच्चों की मौत, क्षेत्र में एक सप्ताह में दम तोड़ चुके सात लोग, अब घरों पर जाने से कतराने लगे लोग

Read Next

Chandra Grahan 2023: आज लगेगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, केदारनाथ समेत इन मंदिरों के बंद होंगे कपाट, जानिए समय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *