Kaushambi Triple Murder: बेटी, दामाद और ससुर की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित परिजनों ने फूंके आधा दर्जन घर

Uttarakhand Press 15 September 2023: भूमि विवाद में बृहस्पतिवार की रात कौशांबी में सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। झोपड़ी में सो रहे बेटी दामाद और ससुर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों और परिजनों ने जमकर बवाल किया। कई घरों को फूंक दिया गया है। मौके पर कई थानों की फोर्स पहुंच गई है।

संदीपन घाट कोतवाली के पंडा चौराहा में बृहस्पतिवार की रात झोपड़ी मे सो रहे ससुर, दामाद और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना से आक्रोशित मृतक के परिजनों ने पड़ोस के दर्जन भर घरों में तोड़फोड़ करते हुए आग लगा दी। सूचना के बाद चायल और सिराथू सीओ कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ पहुंचकर हालात को काबू करने में लगे हैं। घटना का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है।

छबिलवा निवासी होरीलाल (62) की पंडा चौराहा पर मौजूद जमीन का आसपास के कुछ लोगों से विवाद चल रहा है। होरीलाल ने विवादित भूमि पर झोपड़ी डालकर अपना कब्जा कर रखा है। कोखराज कोतवाली के कंकराबाद में ब्याही बेटी बृजकली (22) व दामाद शिवसागर(26) भी इसी झोपड़ी में रहते थे। शिवसागर ने पास में ही किराए की दुकान लेकर सहज जन सेवा केंद्र खोल रखा था।

बृहस्पतिवार की रात होरी लाल अपने दामाद और बेटी के साथ झोपड़ी के बाहरी हिस्से में सो रहे थे। परिवार वालों का कहना है कि रात को कुछ लोगों ने तीनों की गोली मारकर हत्या कर दी। परिजनों को शुक्रवार को घटना की जानकारी हुई। पड़ोसियों का घर बंद था। तीन हत्या की खबर मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

अक्रोशित परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिल बंद घरों को आग के हवाले कर दिया। सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई । एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि फोर्स मौके पर पहुंचकर हालात पर काबू पाने का प्रयास कर रही है। जल्द ही घटना का वाजिब कारण पता लग जाएगा। फिलहाल भूमि संबंधी विवाद का मामला पता चल रहा है। एडीजी प्रयागराज परिक्षेत्र भानु भास्कर ने पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और मातहतों को आवश्यक निर्देश दिए।

Read Previous

Nainital: काठगोदाम रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से गिरी महिला, जीआरपी के जवान ने बचाई जान

Read Next

Uttarakhand: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को जन्मदिन की बधाई देने वालों का लगा तांता, व्यक्त किया सभी का आभार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *