बरेली: 60 साल के व्यक्ति ने पांच साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, खून से लथपथ मिली मासूम

Uttarakhand Press 6 October 2023: बरेली के फरीदपुर में टॉफी दिलाने का लालच देकर बुजुर्ग व्यक्ति ने पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। कस्बे के एक मोहल्ले की रहने वाली पांच साल की बच्ची बृहस्पतिवार दोपहर घर के बाहर गली में खेल रही थी। घर के सामने रहने वाला 60 वर्षीय व्यक्ति टॉफी दिलाने का लालच देकर उसे अपने घर ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

काफी देर बाद भी जब बच्ची घर नहीं पहुंची तो उसकी तलाश शुरू की गई। बच्ची को खोजते हुए मां सामने वाले घर में पहुंची तो आरोपी फरार हो गया। खून से लथपथ बच्ची को लेकर मां थाने पहुंची और तहरीर दी। फरीदपुर थाने के इंस्पेक्टर दयाशंकर ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

महिला सिपाही पर रिश्वत मांगने का आरोप:
पीड़ित बच्ची की मां ने थाने में तैनात महिला सिपाही पर रिपोर्ट दर्ज करने के एवज में रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि सिपाही ने उससे कहा कि 200 रुपये दो। अभी टीम भेजकर आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे। उसने रुपये न होने की बात कही तो वह टरकाने लगी।

सीओ फरीदपुर गौरव सिंह ने कहा कि बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची की मां ने महिला कांस्टेबल पर रुपये मांगने का आरोप लगाया गया है। उसकी भी जांच कराई जाएगी।

Read Previous

Amritsar: मजीठा रोड पर दवा की फैक्टरी में लगी भीषण आग, महिला समेत चार कर्मचारी जिंदा जले

Read Next

उत्तराखंड के युवक की दुबई में संदिग्ध हालात में मौत, शव भारत नहीं पहुंचने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *