हरिद्वार जाने के लिए निकला था युवक, संदिग्ध परिस्थितियों में जंगल में पेड़ से लटका मिला शव

Uttarakhand Press News, 27 March 2023: हरिद्वार के लिए निकला पौड़ी के एक युवक का शव कोतवाली क्षेत्र के खंडाह-सुमाड़ी मार्ग पर संदिग्ध परिस्थितियों में जंगल में पेड़ से लटका मिला। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। कोतवाल श्रीनगर ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच खिर्सू चौकी प्रभारी अजय कुमार को सौंपी गई है।

कोतवाली श्रीनगर के कटुलस्यूं पट्टी स्थित ग्राम पंचायत धरी गांव निवासी देवराज सिंह नेगी 25 मार्च की देर शाम पुलिस चौकी खिर्सू पहुंचे। उन्होंने बताया कि उनका बेटा (19) आकाश नेगी हरिद्वार में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। वह 25 मार्च को सुबह घर से हरिद्वार जाने के लिए निकला था लेकिन अपनी कंपनी में नहीं पहुंचा।

उसका मोबाइल भी बंद आ रहा है। पुलिस चौकी खिर्सू की सूचना पर कोतवाल श्रीनगर रवि कुमार सैनी ने आकाश के मोबाइल नंबर की लोकेशन निकलवाई तो लोकेशन खंडाह-सुमाड़ी मार्ग पर मिली। पुलिस ने उसकी खोज शुरू की तो शव जंगल में पेड़ से रस्सी के सहारे लटका मिला।

देवराज ने बताया कि आकाश स्नातक के पेपर देने गांव आया था। उसके पिता देवराज सिंह गांव में धियाड़ी-मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण करते हैं जबकि मां विमला देवी गृहणी हैं। छोटी बहन पढ़ाई कर रही है। कोतवाल रवि कुमार सैनी ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read Previous

प्रेमि को जहर देकर प्रेमिका ने किया फोन, बोली- न मरे हो तो फांसी लगा लेना….गुडबाय

Read Next

17 वर्षीय किशोरी की चौथी मंजिल से गिरकर संदिग्ध हालात में मौत, परिजनों ने कहा हत्या- पुलिस बोली आत्महत्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *