Uttarakhand Crime: युवती के कंकाल से कातिल तक पहुंची पुलिस, प्रेमी ही निकला हत्यारा, पुराने सिम ने खोल दी पोल

Uttarakhand Press 02 August 2023: Haridwar Crime रानीपुर ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। रानीपुर के टिबड़ी क्षेत्र में मिले युवती के कंकाल के पीछे एक कातिल प्रेमी की खौफनाक साजिश निकल कर सामने आई है। प्रेमी की तो शादी हो गई लेकिन प्रेमिका की सगाई होने पर गुस्साए प्रेमी ने हत्या कर दी। पुलिस ने इस मर्डर केस को कंकाल से सुलझा लिया है।

रानीपुर के टिबड़ी क्षेत्र में मिले युवती के कंकाल के पीछे एक कातिल प्रेमी की खौफनाक साजिश निकल कर सामने आई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी सुलझाने में कामयाबी हासिल की है। बिजनौर जिले के निवासी युवती-युवती की जाति अलग-अलग होने के कारण शादी नहीं हो सकी थी। प्रेमी ने कुछ दिन पहले अपने परिवार की रजामंदी से शादी कर ली, लेकिन युवती की सगाई होने पर उसे मौत के घाट उतार दिया।

एसएसपी अजय सिंह ने जिला पुलिस मुख्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए सनसनीखेज हत्याकांड का पर्दाफाश किया। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि 26 जुलाई को रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में टिबड़ी रोड़ के किनारे झाड़ियों के बीच गड्ढे में मिला एक युवती का कंकाल मिला था।

रानीपुर कोतवाली प्रभारी नरेंद्र बिष्ट के नेतृत्व में पुलिस टीम ने खोजबीन करते हुए आसपास के थानों में दर्ज गुमशुदगियों की जानकारी जुटाई। उनमें दर्ज कराए गए हुलिये, कपड़ों की पहचान से मिलान करने पर कोई सुराग नहीं मिला। इसी बीच 30 जुलाई को किरतपुर बिजनौर निवासी रामप्रसाद ने सिडकुल थाना पहुंचकर बताया कि उसकी बेटी रवीना 11 जुलाई से लापता है।

कंकाल देखते ही पहचान गया परिवार:
थानाध्यक्ष नरेश राठौड़ ने टिबड़ी में कंकाल के पास मिलने कपड़े दिखाए तो राम प्रसाद व उनके परिवार ने तुरंत पहचान कर ली। जिससे यह साफ हो गया था कि कंकाल रवीना का था। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि रवीना के मोबाइल काल डिटेल खंगालते हुए सिडकुल की एक कंपनी में बतौर सुपरवाइजर काम कर रहे पुनीत निवासी धामपुर बिजनौर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। सख्ती से पूछताछ में उसने हत्या कबूल करते हुए पूरी कहानी उगल दी।

Read Previous

सीमा हैदर मामले में सीएम योगी ने पहली बार दी प्रतिक्र‍िया, जान‍िए क्‍या बोले

Read Next

पीएम मोदी बोले- रक्षाबंधन पर मुस्लिम महिलाओं तक सरकार की बात पहुंचाएं सांसद, तीन तलाक का उठाएं मुद्दा, पढ़िए पूरा मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *