दर्दनाक हादसा: चालक को झपकी आने से पिकअप पोल से टकराई, तीन की मौत और आठ घायल

Uttarakhand Press News, 25 May 2023: गोरखपुर में गोला इलाके के गोपालपुर- माल्हपार मार्ग पर बुधवार देर रात बड़ा हादसा हुआ। चालक को झपकी आने से पिकअप पोल से टकरा गई हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में आठ घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में बड़ा हादसा हुआ है। गोरखपुर के गोला में चालक को झपकी आने से पिकअप अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और आठ लोग घायल हो गए। हादसे के बाद चालक फरार हो गया। सभी अंतिम संस्कार से लौट रहे थे।

हादसा गोला थाना क्षेत्र के गोपालपुर-माल्हनपार मार्ग पर स्थित परसिया रावत गांव के पास बुधवार की रात करीब 10.30 बजे हुआ। मरने वालों की पहचान सिकरीगंज थाना क्षेत्र के उड़री गांव निवासी रामलखन (75), इसी गांव के किशन (14) व महदेवा पिड़रा गांव के विश्वनाथ (65) के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक, सिकरीगंज थाना इलाके के पिड़रा महदेवा बाजार की एक महिला का अंतिम संस्कार करने गांव के 12 लोग पिकअप से सरयू घाट पर गए थे। देर रात गांव लौट रहे थे। चीनी मिल रोड पर परसिया रावत गांव के पास पिकअप एक खंभे से टकरा गई। स्पीड काफी तेज होने के कारण मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई।

आठ अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें तुरंत तीन एंबुलेंस से सीएचसी गोला पहुंचाया गया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायलों में श्रीराम (65), रामनवल (55) और सूरज (17) की हालत चिंताजनक बनी हुई है। किशन (25), प्रिंस (16), हिमालय (15), सोनू (20) व कुल्लूर (60) गंभीर रूप से घायल हैं। चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Read Previous

Uttarakhand: दर्दनाक हादसा, खनन सामग्री से भरे डंपर ने बाइक सवारों को कुचला, तीन की मौत..

Read Next

Vande Bharat Express: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले- ‘ये दशक उत्तराखंड का दशक होगा’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *