पति ने पत्नी के भाई को कॉल कर बोला- तुम्हारी बहन को मार डाला, आओ आकर लाश ले जाओ…भाई को लगा मजाक

Uttarakhand Press 23 September 2023: दरभंगा में बहादुरपुर थाना के पतोर ओपी के किदिलपुर बांध टोला में एक पति ने अपनी की गला दबाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्यारे पति ने अपन पत्नी के भाई (साला) को फोन करके कहा कि तुम्हारी बहन की मैंने गला दबाकर हत्या कर दी है। मेरे घर पर उसकी लाश पड़ी हुई है। आओ आकर ले जाओ अपनी बहन की लाश को। हैरान करने वाले इस वारदात के बाद विवाहिता के मायके वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। विवाहिता के चारों बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।

गला दबाकर हत्या की और फरार हो गए:
बताया जाता है पतोर ओपी क्षेत्र किदिलपुर निवासी कर्पूरी दास ने अपनी पत्नी लीला देवी (30) की गला दबाकर घर में ही हत्या कर दी है। इसकी सूचना जब वह अपने साले को फ़ोन करके दी तो उसे लगा कि कोई उससे मजाक कर रहा है। जब थोड़ी देर बाद अन्य दूसरे लोगों ने भी हत्या की जानकारी दी तो वह दौड़े पड़ा। अपनी बहन के घर पंहुचा तो दंग रह गए। यहां उसकी बहन की लाश जमीन पर पड़ी थी। बच्चे रो रहे थे। आरोपी घर से फरार हो गया था।

बच्चे स्कूल से लौटे तो देखा मां बेहोश पड़ी थी:
इधर, घटना की सूचना पर पहुंची। तोर ओपी की पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। लेकिन इस बीच पुलिस के पहुंचने से पहले हत्यारा पति कर्पूरी दास फरार हो गया। स्थानीय लोगो ने बताया कि मृतका के चार बच्चे है। घटना के समय भी बच्चे स्कूल गए हुए थे। बच्चों ने बताया कि वे जब स्कूल से आये तो देखा कि मां घर में बेहोश पड़ी थी। काफी कोशिश के बाद भी नहीं कुछ बोल पाई। इसके बाद सभी बहन चिल्लाने लगे। इस बीच किसी बात को लेकर पति पत्नी में विवाद हुआ उसके बाद हत्यारे पति ने घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। मामले में पतोर ओपी प्रभारी जितेंद्र चौधरी ने बताया कि घटना स्थल से शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है। हालांकि, महिला का हत्यारा पति फरार हो गया है। शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read Previous

मथुरा: बड़ा हादसा, राधा अष्टमी पर दर्शन के दौरान दो श्रद्धालुओं की मौत, सीएम योगी ने दुख जताया

Read Next

ATM से नहीं निकला कैश और अकाउंट से कट गए पैसे, घबराएं नहीं करना होगा बस इतना सा काम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *